एसपी ने रतलाम रेलवे स्टेशन पहुंचकर देखी व्यवस्थाएं, संबधित अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

Edited By Devendra Singh, Updated: 20 Jun, 2022 12:24 PM

ratlam sp inspection of railway station and bus stand

रतलाम एसपी ने रतलाम स्टेशन (ratlam railway station) का औचक निरीक्षण किया और आरपीएफ और जीआरपी को अलर्ट मोड़ पर रहने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद महू रोड बस स्टैंड पर भी निरीक्षण भी किया।

रतलाम (सैम): देशभर में चल रहे अग्निपथ पर प्रदर्शन (agneepath protest ratlam) की आंच इंदौर तक पहुंच चुकी है। इसके साथ ही इस तरह का प्रदर्शन रतलाम के कुछ युवा करने की सोच रहे हैं। इन सभी के बीच एसपी अभिषेक तिवारी ने रतलाम स्टेशन (ratlam railway station) का औचक निरीक्षण किया और आरपीएफ और जीआरपी को अलर्ट मोड़ पर रहने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद महू रोड बस स्टैंड पर भी निरीक्षण भी किया।

आरपीएफ थाना प्रभारी को दिए हर स्थिति से निपटने के निर्देश

दरअसल रविवार दोपहर एसपी, रतलाम रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाएं देखने और सुरक्षा के उपायों की जांच करने के लिए अमले के साथ स्टेशन पहुंचे। इस दौरान आरपीएफ और जीआरपी पुलिस भी मौजूद थी। एसपी ने प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेकर आरपीएफ थाना प्रभारी रफीक अंसारी को निर्देश दिए कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए हर समय तैयार रहना जरुरी है।

PunjabKesari

जवानों का फ्लैग मार्च

निरीक्षण के दौरान सीएसपी हेमंत सिंह, स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला सहित अमला मौजूद था। इसके पहले सुबह जिला पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों और जवानों ने स्टेशन परिसर में फ्लैग मार्च किया।

शांति बनाए रखने के लिए एसपी की अपील 

एसपी अभिषेक तिवारी ने आम जनता और युवाओं से अपील की है कि वह इस तरह के किसी आंदोलन का हिस्सा नहीं बने। अग्निवीर योजना सेना की हैं और उसे लेकर सारे डाउट्स क्लीयर किए जा चुके हैं। इसके बाद भी कोई इस तरह सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होता है, तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!