गणेश पंडाल पर बैन के बाद निशाने पर शिवराज सरकार, BJP नेता ने पूछा- हिंदू विरोधी राजनीति क्यों?

Edited By Vikas kumar, Updated: 24 Aug, 2020 03:17 PM

shivraj government targeted after ganesh pandal ban

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार का वो फैसला लगातार विवादों में घिरता जा रहा है, जिसके तहत सरकार ने गणेश पंडालों पर बैन लगाने की बात कही थी। इसके खिलाफ अब पार्टी के नेता ही मोर्चा खो...

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार का वो फैसला लगातार विवादों में घिरता जा रहा है, जिसके तहत सरकार ने गणेश पंडालों पर बैन लगाने की बात कही थी। इसके खिलाफ अब पार्टी के नेता ही मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता और संस्कृति बचाओ मंच के संयोजक चंद्रशेखर तिवारी ने इसे लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला, और कहा कि वह यह हिंदू विरोधी राजनीति क्यों कर रही है ? इस दौरान तिवारी ने पार्टी के आयोजनों का हवाला देते हुए कहा, कि क्या उनके कारण कोरोना नहीं फैलता, जो सिर्फ गणेश पंडाल पर ही बैन लगाया गया है।

PunjabKesari, madhya pradesh, BJP, Congress, Hndu, Muslim, Chandrshekhar Tiwari, Protest BJP, Ganesh Pandaal

तिवारी यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने कहा कि ये मूर्तिकार तो मुस्लिम नहीं है। जिसके लिए इस वक्त दो रोटी हासिल करना भी मुश्किल हो रहा है। बकौल तिवारी, मैं सरकार से यह पूछना चाहता हूं कि आखिर इन पर यह अत्याचार क्यों किया जा रहा है ? तिवारी के मुताबिक, इस विषय में उन्होंने सीएम शिवराज से लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी कई बार फरियाद की, लेकिन उन्होंने इस विषय में कोई कदम नहीं उठाया। ऐसे में सरकार से ये सवाल पूछना लाजमी हो जाता है, कि आखिर वह यह हिंदू विरोधी राजनीति क्यों कर रही है?

PunjabKesari, madhya pradesh, BJP, Congress, Hndu, Muslim, Chandrshekhar Tiwari, Protest BJP, Ganesh Pandaal

गौरतलब है, कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने प्रदेश में ताजिए के जुलूस के साथ गणेश पंडालों पर भी बैन लगाने का फैसला लिया था। शुरूआत में इस फैसले को हर कहीं स्वीकार किया गया, लेकिन बाद में जब भाजपा के राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए, तो सरकार का यह फैसला सवालों के घेरे में आ गया, और हर कोई यह पूछ रहा है, कि आखिर कोरोना के ये नियम सिर्फ धार्मिक कार्यक्रमों पर ही क्यों प्रभावी है ?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!