शिवराज सिंह चौहान ने भरा, बुधनी से नामांकन कहा - अब यहां नहीं आऊंगा, मुझे आपको जिताना है

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 05 Nov, 2018 04:43 PM

shivraj singh chauhan full nomination from budhni

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी परंपरागत सीट बुधनी से सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक सभा में कार्यकर्ताओं से कहा, "अब मैं यहां नहीं आऊंगा, इस सीट पर आपको ही मुझे जिताना है...

बुधनी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी परंपरागत सीट बुधनी से सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक सभा में कार्यकर्ताओं से कहा, "अब मैं यहां नहीं आऊंगा, इस सीट पर आपको ही मुझे जिताना है, ये आपके हवाले है। बाकी सीटों पर मैं जीताऊंगा, मुझे 229 विधानसभा सीटों पर प्रचार करना है।" 

शिवराज ने कहा, " मध्यप्रदेश बीमारू था। हम इसे विकासशील और विकसित राज्य की कतार में लेकर आए।अब आगे उसे समृद्ध प्रदेश के रूप में विकसित करना है। केवल पुल-पुलिया सड़क नहीं बनाना है। हमें लोगों की जिंदगी में बदलाव लाना होगा।" गरीब अब गरीब नहीं रहे और मजदूर-मजदूर नहीं रहे। बस इसी संकल्प के साथ मैंने बुधनी से नामांकन भरा है। 

PunjabKesari

नर्मदा की पूजा कर लिया आशिर्वाद -  चौहान ने मां नर्मदा की पूजा की। इसके बाद उन्होंने सलकनपुर में कुल देवी की पूजा भी की। नामांकन भरने के दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह मौजूद थे। 

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान बुधनी सीट से पांचवीं बार मैदान में उतरे हैं, उन्होंने पहला चुनाव 1990 में लड़ा था। इसके बाद 2006 के उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल को 36,000 मतों से हराया था। 2008 में कांग्रेस के महेश सिंह राजपूत को 41,000 वोट से हराया था। 2013 में कांग्रेस के महेन्द्र सिंह चौहान मुख्यमंत्री से 84,000 हजार मतों से हार गए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!