kamalnath अपनी सरकार बचा नहीं पाए महाराष्ट्र बचाने चले हैं: शिवराज सिंह

Edited By Devendra Singh, Updated: 29 Jun, 2022 12:06 PM

shivraj singh chouhan attack on kamalnath for maharashta political crisis

सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार बचा नहीं पाए, अब महाराष्ट्र सरकार बचाने चले हैं?

खंडवा: सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने खंडवा की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा मध्य प्रदेश की सरकार बचा नहीं पाए, अब महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) बचाने चले हैं? मुख्यमंत्री ने कहा कि अब पूरे देश से कांग्रेस साफ हो रही है। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (arun yadav) का नाम लेते हुए कहा कि वह अब कांग्रेस में क्या कर रहे हैं? काग्रेस में तो सिर्फ कमलनाथ (kamalnath) ही है बाकी सब अनाथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भस्मासुर है। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को ले डूबी। उद्धव ने पाप किया था जो विचारधारा को छोड़कर कांग्रेस के साथ गए थे।

PunjabKesari

ID के चक्कर लगा रहे हैं राहुल बाबा: शिवराज सिंह चौहान 

खंडवा नगर निगम चुनाव (khandwa nagar nigam election) में भाजपा प्रत्याशी अमृता अमर यादव (bjp candidate amrita yadav) की चुनावी सभा में आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने कांग्रेस और कमलनाथ (kamalnath) पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल (rahul gandhi) बाबा, ईडी के चक्कर लगा रहे हैं उन्होंने आगे कहा कि यदि कोई गड़बड़ नहीं है तो डर काहे का। 

एमपी छोड़ दे बदमाश नहीं तो मैं उन्हें नहीं छोडूंगा: सीएम शिवराज 

मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) की तर्ज पर चलते हुए जमीन दबाने वाले बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब उन पर भी बुलडोजर (bulldozer) चलेगा। सीएम शिवराज (cm shivraj) ने कहा कि पिछले 2 साल में बदमाशों के कब्जे से बड़ी मात्रा में जमीन मुक्त कराई है जो वह गरीबों में बाटेंगे। उन्होंने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश छोड़ दो नहीं तो मैं छोडूंगा नहीं।

बंद योजना होगी फिर से चालू 

वहीं खंडवा में पीने के पानी के लिए 125 करोड़ रुपए की योजना पहले ही स्वीकृत करने की बात कही और अमृत 2 योजना में 137 करोड़ रु स्वीकृत करने की बात कही।
मुख्यमंत्री ने 4 अगस्त को किशोर कुमार के जन्मदिवस पर खंडवा गौरव दिवस (khandwa gaurav diwas) मनाने और खंडवा शहर के विकास के लिए नया एक्शन प्लान बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कमलनाथ सरकार (kamalnath government) ने जितनी योजनाएं बंद की थी, सभी फिर से चालू होगी।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!