सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पैर की एड़ियां काटी...36 घंटे बीतने के बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR

Edited By meena, Updated: 14 Jul, 2021 06:42 PM

the mad lover cut the heels of his girlfriend s feet

महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और मारपीट के मामलों पर पुलिस ने लगाम लगाने के हर सम्भव इंदौर पुलिस के जारी है और किए गए प्रयासो से अच्छे परिणाम भी समाने आते रहे है लेकिन कहीं ना कहीं इन प्रयासों बावजूद भी कोई ऐसी कई घटना प्रकाश आती है जिससे पुलिस की...

इंदौर(सचिन बहरानी): महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और मारपीट के मामलों पर पुलिस ने लगाम लगाने के हर सम्भव इंदौर पुलिस के जारी है और किए गए प्रयासो से अच्छे परिणाम भी समाने आते रहे है लेकिन कहीं ना कहीं इन प्रयासों बावजूद भी कोई ऐसी कई घटना प्रकाश आती है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा होता है। ऐसा ही एक मामला इंदौर के समीप सावेर थाना क्षेत्र का सामने आया है। जहां एक लड़की के साथ मारपीट की गई और धारदार हथियार से उसके शरीर के अंगों को काट दिया गया। लड़की का इलाज फ़िलहाल इंदौर के एम् वाय अस्पताल में जारी है और कमाल की बात ये है की घटना परिजनों के अनुसार 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस सावेर ने कोई कार्यवाही नहीं लेकिन जब यह मामला पंजाब केसरी द्वारा इंदौर आई जी हरी नारायण चारि मिश्र के पास पहुंचा तो तत्काल सावेर पुलिस को मामले में पीड़िता की मदद करने को कहा गया है।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के रहते हैं महिलाओं और बालिकाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर जिले भर के सभी थाना प्रभारी और जिम्मेदारों को इस बात के लिए खास हिदायत दी गई है। क्या महिलाओं, लड़कियोंपर होने वाले मामलों में गंभीरता दिखाए और तुरंत कार्यवाही करें लेकिन आला अधिकारियों के आदेश को नारद नजरअंदाज करते हुए कुछ अधिकारी पुलिस की साख पर बट्टा लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इंदौर के समीप सावेर थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ मारपीट कर धारदार हथियार से उसके शरीर के कुछ अंगों को गंभीर नुकसान पहुंचाने का मामला सामने आया है।

PunjabKesari

पीड़ित के परिजन मीडिया के सामने आए और हुए घटनाक्रम की जानकारी कुछ इस तरह दी के घायल लड़की और आरोपी पिछले 2 साल से दोस्ती थी फिर उसके बाद दोनों के बीच आई दरार और हुए वाद विवाद के बाद लड़की ने लड़के से किनारा करना चाहा तो तकरीबन 2 दिन पहले आरोपी अपने एक साथी दोस्त के साथ लड़की के घर पहुंचा और कहासुनी के बाद धारदार हथियार से लड़की के पैर पर कई बार वार कर उसके पैर की एड़ी और उंगली काट दी।

PunjabKesari

लड़के द्वारा किए गए वार के बाद पूरे कमरे में खून फेल गया और मामले की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने तुरंत थाने पर सूचना दी जिस पर थाने वालों ने मामले में आनाकानी की और परिवार मारे डर के सावेर से इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल आ गया, यहां इंदौर के एम् वाय अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में घायल लड़की का इलाज जारी है। इस घटनाक्रम को लेकर इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने तत्काल थाने को सूचित किया और मामले में छानबीन करने के आदेश दिए हैं। वही अभी जो बात सामने आई है 36 घंटे बीत जाने के बाद पंजाब केसरी द्वारा आईजी को मामला संज्ञान में लाने के बाद सांवेर थाने को आगे की कार्यवाही के निर्देश दिए गए। इसे पहले भी ऐसे कई महिलाओं और लड़कियों पर मामला सामने आते रहे है और समय पर पुलिस ने कार्यवाही भी की गई है।

PunjabKesari

आपको बता दे लड़की के भाई ने बताया कि आरोपी राजा उर्फ इलियास ने 15 दिन पूर्व भी घर पर आकर जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की थी उसके बाद घटना वाले दिन भी सुबह को जोर जबरदस्ती करने ही आया था लड़की ने उसका विरोध किया और उस पर हमला कर दिया।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!