सिलावट की जुबान पर आया सच! कमलनाथ सरकार गिराने का लिया श्रेय

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2022 02:31 PM

tulsi silavat s statement regarding maharashtra political upheaval

महाराष्ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच सिंधिया के कट्टर समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को गिराने का श्रेय खुद लिया है। दरअसल, जब तुलसी सिलावट से महाराष्ट्र में चल रही सियासत को लेकर पूछा गया तो...

इंदौर(सचिन बहरानी): महाराष्ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच सिंधिया के कट्टर समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को गिराने का श्रेय खुद लिया है। दरअसल, जब तुलसी सिलावट से महाराष्ट्र में चल रही सियासत को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा आप गलत आदमी से सवाल पूछ रहे हो इसकी शुरुआत ही मैंने की थी।

गौरतलब है कि उद्धव सरकार के खिलाफ एकनाथ शिंदे ने जो कदम उठाया था वही कदम मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार गिराई गई थी तो सबसे बड़ी भूमिका तुलसी सिलावट की सामने आई थी। अब तो इशारों इशारों में मंत्री ने कांग्रेस सरकार गिराने का श्रेय लिया है।

तुलसी सिलावट को उप मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे सिंधिया...
इस बात ये इंकार नहीं किया जा सकता कि नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन ये बात भी सुर्खियों में रही कि सरकार में सबसे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए तुलसी सिलावट बागी बने थे। सूत्रों की मानें तो सिंधिया अपने चहेते तुलसी सिलावट को कांग्रेस सरकार में उप-मुख्यमंत्री बनवाना चाहते थे, लेकिन सत्ता की कमान कमलनाथ के हाथों में होने के चलते यह अरमान पूरा नहीं हो सका।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!