Kamal nath के करीबी सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर वीडी शर्मा को आपत्ति, बोले- इसलिए खत्म हो रहा है कांग्रेस का अस्तित्व

Edited By Devendra Singh, Updated: 16 Jun, 2022 05:21 PM

vd sharma counterattack on sajjan singh verma for dirty statements

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि दुर्भाग्य है कांग्रेस (congress) के इस प्रकार के नेतृत्व, जो मध्य प्रदेश के मंत्री रहे हैं।

भोपाल (विवान तिवारी): कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) के अपशब्दों वाले वायरल ऑडियो पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि दुर्भाग्य है कांग्रेस (congress) के इस प्रकार के नेतृत्व, जो मध्य प्रदेश के मंत्री रहे हैं। मैंने तो सुना है वह कमलनाथ (kamal nath) के करीबी हैं, वह पूर्व मंत्री ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं?

PunjabKesari

इसलिए खत्म हो रहा है कांग्रेस का अस्तित्व: वीडी शर्मा

ग्वालियर से बीजेपी महापौर प्रत्याशी (gwalior mayor election 2022) को लेकर जिस प्रकार उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, उन्हीं के अपने प्रत्याशी को लेकर कहा है। वीडी शर्मा ने कहा कि मैं मानता हूं कि दुर्भाग्य जनक है। कांग्रेस का चरित्र यही है, इसलिए कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो रहा है। 

कांग्रेस को जनता से सिखाएंगी सबक: बीजेपी 

वीडी शर्मा ने बीजेपी (bjp) की चुनाव की तैयारियों को लेकर मीडिया से अनुभव साझा करते हुए उन्होंने बताया कि बीजेपी सभी जगह जीत दर्ज करेग। वहीं उन्होंने नगर पालिका, नगर निगम, नगरीय निकाय, ग्रामीण निकाय के चुनाव में जनता इस प्रकार के व्यवहार और चरित्र के लोगों को गंभीरता से जवाब देने की तैयारी कर रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!