दलित की बारात में डीजे बजा तो भड़के दबंगों ने काटा बवाल, पुलिस पहुंची तो किया पथराव

Edited By meena, Updated: 16 May, 2022 03:51 PM

when the dj played in the procession of the dalit the rioters created a ruckus

राजगढ़ जिले के जीरापुर थाना क्षेत्र के गांव पिपलिया कलां में दलित दूल्हे की निकासी को निकालने को लेकर बड़ा बवाल हो गया। दबंगों के कहर के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा लेकिन दबंगों ने पुलिस की गाड़ियों पर भी पथराव कर दिया।

राजगढ़(सुनिल सरावत): राजगढ़ जिले के जीरापुर थाना क्षेत्र के गांव पिपलिया कलां में दलित दूल्हे की निकासी को निकालने को लेकर बड़ा बवाल हो गया। दबंगों के कहर के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा लेकिन दबंगों ने पुलिस की गाड़ियों पर भी पथराव कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अनीता पिता बिरमसिंह की शादी रविवार रात को होनी थी। राजगढ़ के पाटन खुर्द गांव से राहुल पिता कंवरलाल मेघवाल बारात लेकर पहुंचा था। यहां दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर निकला, डीजे पर बाराती झूम रहे थे। डीजे पर बारात निकलने की सूचना मिलते ही गांव के दबंगों का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया। वे तत्काल पहुंचे और डीजे पर गांव में बारात नहीं निकालने के लिए धमकाया। इस पर दूल्हे के परिवार ने पुलिस को फोन कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही दबंगों का कहर लड़की पक्ष पर टूट पड़ा। मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार सुबह इसी घटना पर अपना स्पष्टिकरण भी दिया और कहा कि घटना के दौरान राजगढ़ जिला प्रशासन पहुंच चुका था उन्हीं की मौजूदगी में विवाह संपन्न हुआ।

PunjabKesari

पुलिस-प्रशासन के मौके पर पहुंचने के बाद बारात छापीहेड़ा में रुकी। फिर बारात और दूल्हे को पुलिस अपनी जीप पर बैठाकर गांव लेकर आई। छावनी बने गांव में आधी रात कुछ दूरी तक पुलिस के पहले में बारात निकली और दूल्हा घोड़ी चढ़ा। दलित बस्ती से निकली बारात गांव के एक स्कूल में पहुंची और वहां पर सभी को खाना खिलाया गया। इसके बाद फेरे करवाकर बारात को विदा किया गया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!