BSP को एक और झटका, सिंधिया के गढ़ में इस नेता ने थामा 'हाथ"

Edited By suman, Updated: 03 May, 2019 11:38 AM

another blow to the bsp in the bastion of scindia

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत का पारा गरमाता जा रहा है। वहीं नेताओं का दल बदलने का दौर भी तूल पकड़ता जा रहा है। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों में से गुना लोकसभा सीट में रोजाना नए घटनाक्रम से सियासत गरमाई हुई है।  बसपा प्रत्याशी के कांग्रेस में...

गुना :लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत का पारा गरमाता जा रहा है। वहीं नेताओं का दल बदलने का दौर भी तूल पकड़ता जा रहा है। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों में से गुना लोकसभा सीट में रोजाना नए घटनाक्रम से सियासत गरमाई हुई है। बसपा प्रत्याशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद मचे बवाल और बसपा सुप्रीमो की कमलनाथ सरकार को समर्थन वापसी की चेतावनी के बीच कांग्रेस ने एक और झटका बसपा को दे दिया। बसपा के लोकसभा प्रभारी प्रकाश सिंह ने देर शाम कांग्रेस का दामन थाम लिया।
 

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले गुना लोकसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार रहे लोकेंद्र सिंह राजपूत ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया से प्रभावित होकर बसपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, अब मध्य प्रदेश सरकार को समर्थन देने के मामले में पुनर्विचार करने की आवश्यकता है। अब देखने वाली बात यह होगी कि लोक लोकसभा प्रभारी के कांग्रेस में आने से क्या नए समीकरण सामने निकल कर आते है। वहीं बसपा छोड़ कांग्रेस में आये प्रकाश सिंह ने मंच से सिंधिया का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, मैंने सम्मान के लिए बसपा को छोड़ा है और सिंधिया जी के कामों से हमें प्रभावित होकर कांग्रेस में आया हूं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!