गोविंद सिंह के बयान पर अरविंद भदौरिया का पलटवार बोले,- सपने देख रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 May, 2022 04:52 PM

arvind bhaduria counterattack on govind singh statement

अरविंद भदौरिया (arvind bhaduria) ने कहा कि सपने देखने का अधिकार सभी को है। इसीलिए गोविंद सिंह सपने देख रहे हैं। ऐसे ही सपने कुछ दिनों पहले उनके नेता कमलनाथ (kamal nath) भी देखा करते थे, सपनों का क्या हुआ, यह सबको पता है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (assembly election 2022) होने में करीब एक साल से ज्यादा का समय है। लेकिन कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) स्थानीय निकाय चुनाव (local body election) को सेमीफाइनल के तौर पर देख रही है। वहीं चुनाव की तारीक अभी तय नहीं हुई है। लेकिन नेताओं के बयान तेजी से सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of opposition govind singh) के बयान पर सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने पलटवार किया है।

PunjabKesari

सपने देख रहे हैं गोविंद सिंह: अरविंद भदौरिया

अरविंद भदौरिया (arvind bhaduria) ने कहा कि सपने देखने का अधिकार सभी को है। इसीलिए गोविंद सिंह सपने देख रहे हैं। ऐसे ही सपने कुछ दिनों पहले उनके नेता कमलनाथ (kamal nath) भी देखा करते थे, सपनों का क्या हुआ, यह सबको पता है। उन्होंने कहा कि भाजपा (bjp) कैडर बेस पार्टी है। आगे उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में नगरीय निकाय चुनाव हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सभी नगरी निकायों पर बीजेपी अपना परचम लहराएगी। अरविंद भदौरिया ने कहा कि वर्तमान में भी मध्य प्रदेश में 16 नगर निगम है, जिसमें से सभी नगर निगमों पर बीजेपी का कब्जा है। 

इससे पहले गोविंद सिंह (govind singh) ने अपने बयान में कहा था कि बीजेपी के कई नेता उनके संपर्क में हैं। इसी बयान पर सहकारिता मंत्री ने पलटवार किया है। 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!