शहडोल में अवैध खनन रोकने गई खनिज विभाग की टीम पर हमला, अधिकारियों पर किया पथराव...

Edited By Himansh sharma, Updated: 21 Feb, 2024 12:42 PM

attack on mineral department team that went to stop illegal mining in shahdol

अवैध रेत की कार्यवाही करने गए माइनिंग विभाग के अधिकारी कर्मचारियों पर हमला बोल दिया

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि अवैध रेत की कार्यवाही करने गए माइनिंग विभाग के अधिकारी कर्मचारियों पर हमला बोल दिया, ताजा मामला शहडोल जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के बरेली गांव  से सामने आया है। यहां पर अवैध रेत पर कार्यवाही करने गए खनिज अमले ने रेत से भरे एक ट्रैक्टर को पकड़ा लेकिन तभी ट्रैक्टर मालिक वहां पहुंच गया, और उसने खनिज विभाग के अधिकरी कर्मचारियों पर हमला कर दिया , और वाहन को क्षतिग्रस्त कर अपने ट्रैक्टर को रेत सहित छुड़ाकर भाग गए, इस मामले की खनिज विभाग के  कर्मचारियों ने गोहपारु थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर रेत माफिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत गोहपारु थाना मे प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

 जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के बरेली में रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे माफियाओं पर शहडोल खनिज अधिकारी अपने कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और परिवहन कर रहे अवैध रेत से लदा एक ट्रैक्टर जब्त कर कार्यवाही कर रहे थे , तभी कुछ लोग आए और खनिज टीम पर पथराव कर ट्रेक्टर छुड़ाकर ले गए , इस मामले की खनिज विभाग के  कर्मचारियों ने गोहपारु थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर रेत माफिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत गोहपारु थाना में प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


 आपको बता दें कि अभी हाल में ही शहडोल जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र के गोपालपुर में अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह बघेल की रेत माफियाओ ने ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी थी। वहीं इस पूरे मामले में शहडोल खनिज अधिकारी देवेन्द्र पाटले ने बताया कि वाहन मालिक ने खनिज विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद ट्रैक्टर को रेत सहित छुड़ाकर भाग गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!