तीन तलाक बिल पास होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस की बढ़ी उम्मीद, पति ने 100 रुपए स्टांप पर भेजा था तलाक

Edited By meena, Updated: 31 Jul, 2019 04:00 PM

bhojpuri actress hopes three divorce bill pass husband sent rupee stamp divorce

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं में खुशी का माहौल है। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अलिना शेख ने भी खुशी जाहिर की है। दरअसल, अलिना के पति ने उसे 100 रुपए के स्टांप पेपर पर तीन तलाक भेजा था।

इंदौर: राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं में खुशी का माहौल है। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अलिना शेख ने भी खुशी जाहिर की है। दरअसल, अलिना के पति ने उसे 100 रुपए के स्टांप पेपर पर तीन तलाक भेजा था। जिसकी शिकायत अलिना ने पुलिस में भी की थी। अब केंद्र में मोदी सरकार की बदौलत तीन तलाक पास होने के बाद अलिना की शादी टूटने से बच गई है।

PunjabKesari

दरअसल, मामला चंदननगर थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी में रहने वाली अलिना का बताया जा रहा है। रेशमा बा उर्फ अलिना शेख ने पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अलिना ने बताया कि पांच साल पहले अब्दुल्ला ने उससे प्रेम इजहार किया। मैंने शादी से इनकार किया तो उसके मनाने के बाद तीन साल पहले दोनो का विवाह हो गया और उनका एख बेटा भी है। अचानक 9 जुलाई को पति गायब हो गया। मैंने अपहरण की आशंका के चलते थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिर पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि अब्दुल्ला उसकी मां, भाई और बहन के संपर्क में है। दबाव के चलते गुरुवार शाम को थाने आकर बोलने लगा वह अब अलिना के साथ नहीं रहना चाहता।

PunjabKesari

पति ने स्टांप पेपर पर भेजा था तलाक:
आपको बता दें कि अलिना मुंबई में 10 साल फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुकी है। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी से पहले उससे लाखों रुपए लिए गए थे। अलिना ने बताया कि कोरियर से पिता के घर एक स्टांप पेपर भेजा जिसपर लिखा था कि अब मैं तंग आ चुका हूं और अपना रिशता खत्म करना चाहता हूं। यह पहला तलाक है, दो और भेज दूंगा। लेकिन अब तीन तलाक बिल पास होने के बाद उसका आशियाना फिर से सज जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!