लंपी वायरस को लेकर प्रदेश में अलर्ट, अब भोपाल में हो सकेगा कैंसर के मरीजों का इलाज, पढ़िए MP की बड़ी खबरें...

Edited By meena, Updated: 06 Aug, 2022 11:15 AM

big news of madhya pradesh read in one click

एक क्लिक में पढ़िए मध्य प्रदेश की बड़ी खबरें...

नेशनल शूटिंग प्लेयर पर धोखाधड़ी केस, पुलिसकर्मी के बेटे, बिजनेस मेन ओर साफ्टवेअर इंजीनियर सहित कईंयों को निवेश के नाम पर ठगा...
इंदौर में एक अकादमी में पहचान के दौरान नेशनल शूटिंग प्लेयर युवती ने कई लोगों के साथ लाखों रूपये की ठगी कर डाली। इस मामले में पुलिस ने एसपी आफिस के रिटायर्ड बाबू के बेटे के शिकायत पर युवती के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया गया है।

MP में मवेशियों में लंपी वायरस के लक्षण, अलर्ट के साथ एडवाइज़री जारी, जानिए क्या है लंपी पॉक्स
कोरोना वायरस और मंकी पॉक्स के खतरे के बीच मवेशियों में लंपी वायरस का खतरा मंडराने लगा है। मवेशियों को होने वाली लंपी वायरस का संक्रमण देशभर में तेजी से फैल रहा है। राजस्थान के बाद अब मध्यप्रदेश के रतलाम में भी दो मवेशियों में लंपी वायरस के लक्षण पाए गए हैं। इसके बाद पशुपालन विभाग ने प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है।

नर्मदापुरम में मालगाड़ी से गांजा तस्करी का खेल, रेलवे स्टेशन पर मिला 8 क्विटंल गांजा
नर्मदापुरम के पिपरिया में खाली मालगाड़ी के बैगन में गांजे की तस्करी करने का मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन रेक पाइंट पर खड़ी मालगाड़ी के दो खाली वेगन में भारी मात्रा में गांजा मिला है। जिसे रैक पॉइंट के मजदूरों ने देखा था।

'किशोर कुमार अवार्ड' के लिए फिल्मी सितारों को आना होगा खंडवा, मुंबई नहीं पहुंचाएगी शिवराज सरकार- वन मंत्री विजय शाह
मध्यप्रदेश के खंडवा में वन मंत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा दिए जाने वाले राष्ट्रीय किशोर कुमार अलंकरण सम्मान को लेकर बड़ा बयान दिया है। 4 अगस्त को किशोर कुमार के जन्मदिन पर होने वाले आयोजन में वन मंत्री ने कहा कि अबकी बार गायन के क्षेत्र में किशोर कुमार अलंकरण सम्मान दिया जाएगा।

डिंडौरी में भरभराकर गिरी प्राइमरी स्कूल की बिल्डिंग, हेडमास्टर बोले- अधिकारियों को कई बार जानकारी दी थी
डिंडौरी जिले के करंजिया विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत पाटनगढ़ गांव में बीती देर रात प्राइमरी स्कूल भवन धराशाई हो गया। दरअसल, पाटनगढ़ में जर्जर हो चुके भवन में स्कूल का संचालन किया जा रहा था और आखिरकार स्कूल भवन जमींदोज हो गया।

नेशनल शूटिंग प्लेयर पर धोखाधड़ी केस, पुलिसकर्मी के बेटे, बिजनेस मेन ओर साफ्टवेअर इंजीनियर सहित कईंयों को निवेश के नाम पर ठगा...
इंदौर में एक अकादमी में पहचान के दौरान नेशनल शूटिंग प्लेयर युवती ने कई लोगों के साथ लाखों रूपये की ठगी कर डाली। इस मामले में पुलिस ने एसपी आफिस के रिटायर्ड बाबू के बेटे के शिकायत पर युवती के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया गया है।

राजधानी को मिलने जा रहा है कैंसर अस्पताल, जल्द ही पल्मोनरी मेडिसिन सेंटर में कीमोथेरेपी, सर्जरी जैसी सुविधाएं होंगी उपलब्ध
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में गैस राहत विभाग के जहांगीराबाद स्थित रसूल अहमद सिद्दीकी पल्मोनरी मेडिसिन सेंटर को कैंसर अस्पताल बनाया जाएगा। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बीते गुरुवार को गैस राहत अस्पताल की समीक्षा बैठक में

8 साल की बच्ची से 13 साल के नाबालिग ने किया रेप, MP में मानवता फिर हुई शर्मसार
रीवा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को एक नाबालिग ने अंजाम दिया है। जिसकी उम्र महज 13 साल की है।

इंस्टा पर अश्लील फोटो डालने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, इंदौर पुलिस ने गोवा के होटल से किया गिरफ्तार
गोवा के एक होटल में सफाई का काम करने वाले युवक को इंदौर की एमआईजी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह लड़कियों के साथ सोशल मीडिया पर जोर जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाकर उनको परेशान करता था। आरोपी झांसी का रहने वाला है। फिलहाल में पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

करोड़पति निकला बिजली विभाग से रिटायर असिस्टेंट इंजीनियर, 6 आलीशान मकान, 16 प्लाट, 2 फैक्ट्री, कंपनी, कार्रवाई जारी...
बालाघाट के भटेरा में एक निजी स्कूल के पीछे निवासरत रिटायर विद्युत विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर के यहां अलसुबह पड़े ईओडब्लू जबलपुर टीम के छापे में करोड़ों की संपति मिली है। टीम द्वारा की गई प्रारंभिक कार्यवाही में आलीशान 6 मकान के साथ, लगभग एक दर्जन प्लाट सहित वाहन मिले है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!