CG News : पैतृक संपत्ति को लेकर 7 भाइयों में खूनी संघर्ष, ट्रैक्टर से कुचलकर दो की हत्या

Edited By meena, Updated: 28 Aug, 2024 02:08 PM

cg news bloody conflict between 7 brothers over ancestral property

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर 7 भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया...

मुंगेली : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर 7 भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। विवाद में दो भाइयों की पिटाई के बाद ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। वहीं एक पुरुष और महिला गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनमें से 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं वहीं 4 फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, फास्टरपुर थाना क्षेत्र बुधवारा गांव के निवासी तोरण पटले के सात बेटे हैं। पटले और उनके बेटों केजू राम, माखन और रामबली का तीन अन्य बेटों भागबली, वकील और कौशल के साथ पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को पटले ने अपने तीन बेटों, तीनों बहुओं और अन्य दो लोगों की मदद से भागबली, कौशल, वकील और उनकी पत्नी संतोषी पर उनके खेत के पास लाठियों से हमला कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि केजू ने अपने भाइयों भागबली और वकील को ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना में अन्य तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

अधिकारी ने बताया कि भागबली (55) और वकील (45) की मौत हो गई है, वहीं कौशल (58) और संतोषी (40) का इलाज चल रहा है। मामले में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उनमें से पांच जिसमें केजू, उसकी पत्नी चित्रलेखा, रामबली की पत्नी रजनी, माखन की पत्नी मीनाक्षी और माखन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चार अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!