cm भूपेश बघेल ने बच्चे को इलाज के लिए हैदराबाद भेजने के दिए निर्देश

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 May, 2022 05:49 PM

cm bhupesh baghel order to local mla for child treatment

सीएम भूपेश बघेल ने बच्चे के बीमारी के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की और स्थानीय विधायक रेखचंद जैन को इस मामले की पूरी जानकारी लेकर उसे इलाज के लिए हैदराबाद भेजने के निर्देश दिए हैं।

जगदलपुर (सुमित सेंगर): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत इन दिनों बस्तर के दौरे पर हैं। इसी दौरान बुधवार को जब वे नानगुर सरपंच के यहां खाना खाने पहुंचे तो यहां एक फरियादी अपने बच्चे के इलाज के लिए पहुंची। सीएम भूपेश बघेल ने बच्चे के बीमारी के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की और स्थानीय विधायक रेखचंद जैन को इस मामले की पूरी जानकारी लेकर उसे इलाज के लिए हैदराबाद भेजने के निर्देश दिए हैं। 

आम लोगों से सीधे जुड़ रहे हैं सीएम भूपेश 

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) इन दिनों पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान वह ना केवल जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं। बल्कि इस साढ़े 3 सालों में उनके द्वारा लिए गए निर्णय ऊपर आम जनता का फीडबैक भी सीधे तौर पर ले रहे हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सीएम हाउस से कुछ महीने पहले एक प्रदेश स्तर का सभी विधानसभा वाइज सर्वे कराया गया था। जिसमें कई विधायकों की इससे थी, खराब होने की बात सामने आई थी। इसलिए अब इस डैमेज कंट्रोल (damage control) की जिम्मेदारी खुद सीएम भूपेश बघेल ने उठाते हुए पूरे प्रदेश में विधानसभा वार दौरा करना शुरू कर दिया है और अच्छी बात यह है कि वह सीधे आम लोगों के सामने मुखातिब हो रहे हैं और उनकी ना केवल समस्याएं सुन रहे हैं बल्कि उन्हें दूर करने के लिए धड़ाधड़ अधिकारियों को निर्देश भी दिया जा रहा है।  

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!