रायपुर में डबल मर्डर, लवमैरिज के दूसरे दिन पति-पत्नी ने चाकू से हमला कर एक दूसरे की ली जान

Edited By meena, Updated: 22 Feb, 2023 01:01 PM

double murder in raipur

राजधानी रायपुर में एक कपल की कमरे में खून से लथपथ लाशें मिली है। 2 दिन पहले कपल की लवमैरिज़ हुई थी और मंगलवार की रात दोनों की बंद कमरे में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): राजधानी रायपुर में एक कपल की कमरे में खून से लथपथ लाशें मिली है। 2 दिन पहले कपल की लवमैरिज़ हुई थी और मंगलवार की रात दोनों की बंद कमरे में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से बार किए और एक दूसरे की जान ले ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरु की है।

PunjabKesari

बेहद हैरान कर देने वाली घटना राजधानी के टिकरापारा की है। 2 दिन पहले ही असलम दूल्हा बना था और असलम ने राजा तालाब इलाके की रहने वाली कहकशां बानो के साथ निकाह किया था। असलम और कहकशां बानो का विवाह 19 फरवरी को हुआ था और कल मंगलवार की रात बृज नगर स्थित मकान के कमरे में दोनों की लाश मिली मंगलवार के दिन असलम के घर रिसेप्शन था और उसी दिन खुशियां मातम में बदल गई

PunjabKesari

CSP राजेश चौधरी ने बताया कि रायपुर शहर की टिकरापारा पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। असलम को किसने मारा और उसकी पत्नी कहकशां की हत्या किसने की यह सवाल जवाब का जवाब पुलिस ढूंढ रही है। दोनों ने अपना कमरा बंद किया था और बाहर चीखने की आवाज के बाद दोनों मृत मिले। कमरे में असलम और कहकशां ही मौजूद थे। दोनों रिसेप्शन के लिए तैयार हो रहे थे। तभी बाहर चीखने चिल्लाने की आवाज़ आई और जब उसकी मां ने दरवाज़ा खोलने की कोशिश की तो दरवाज़ा बंद था और खिड़की से झांक कर देखा तो असलम फर्श पर पड़ा था। जब सभी लोगों ने गेट तोड़ के देखा तो दोनों पति पत्नी खून से लथपथ थे और दोनों पति पत्नी की मौत हो चुकी थी। आज मौक़े पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम जांच करने जाएगी। बताया जा रहा है की पति पत्नी के आपसी विवाद हुआ और एक दूसरे ने चाकू से हमला किया और चाकू के हमले से दोनों की मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!