बिजली का बिल आया बहुत कम, ट्विटर पर यूज़र्स ने कुछ यूं किया खुशी का इजहार

Edited By meena, Updated: 18 Jan, 2020 10:39 AM

electricity bill came very low users on twitter expressed happiness in this way

एक समय था जब बिजली के भारी भरकम बिल आने से आम इंसान परेशान रहता था। मगर नई सरकार बनने के बाद अब ऐसे उदाहरण सामने आ रहे हैं जिनसे ऐसा लग रहा है कि अब सच में बिजली उपभोक्ताओं के अच्छे दिन आ गए हैं...

भोपाल(इज़हार हसन खान): एक समय था जब बिजली के भारी भरकम बिल आने से आम इंसान परेशान रहता था। मगर नई सरकार बनने के बाद अब ऐसे उदाहरण सामने आ रहे हैं जिनसे ऐसा लग रहा है कि अब सच में बिजली उपभोक्ताओं के अच्छे दिन आ गए हैं। कम यूनिट बिजली की खपत करने वाले उपभोक्ताओं को बिजली के बिल में कमी आ रही हैं। कमलनाथ सरकार द्वारा कम बिजली के बिल दिए जाने के बाद अब आम इंसान खुलकर सरकार और बिजली मंत्री प्रियव्रत सिंह का शुक्रिया अदा करता दिख रहा है।
 



ऐसा ही एक मामला ट्विटर पर देखने को मिला जब ट्विटर यूजर कमलेश पंडित ने ट्विटर पर लिखा "@ipriyavrat जी आपका ह्रदय से धन्यवाद मेरा बिजली का बिल मात्र 97 रुपये आया है। आपकी योजना का लाभ हर तबके को मिल रहा है। मैंने भाजपा शासन काल से कागज दिए हुए थे पर सब्सिडी नहीं मिली थी।पहली बार बिना कागजी कार्यवाही आम आदमी लाभान्वित हुआ है।  Thank you so much" वहीं एक अन्य यूजर रोहित सिंह राजपूत ने लिखा "सर 100 रुपये बिजली बिल 5 से 6 महीनों से आ रहा है। इस महीने 94 रुपये आया। इसके लिए में आपका धन्यवाद करता हूँ।@iPriyavratSingh"

 

वहीं जब यह ट्वीट ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने देखा तो उन्होंने जवाब में लिखा 'कमलेश जी, हमने जों सपना देखा था, वो अब पूरा होते दिख रहा है, प्रदेश की जनता अपने फैसले से खुश है कि उन्होंने माननीय श्री @OfficeOfKNath जी की सरकार को चुना। हमारा उद्देश्य हमेशा अंतिम पंक्ति में खड़े हुए व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना रहा है और हमेशा यही रहेगा। आपके साथ ही प्रदेश के लाखों लोगों को भी इस योजना का लाभ मिल रहा है।" ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत के इस जवाब के बाद अन्य ट्विटर यूज़र्स ने धड़ल्ले से अपने अपने बिजली के बिल कम आने पर मंत्री का धन्यवाद करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल, मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने इन्दिरा गृह ज्योति योजना की शुरुवात की है इस योजना के तहत पात्र और रजिस्टर्ड उपभोक्ताओं को 100 यूनिट तक की खपत पर अधिकतम 100 रुपये का बिल दिया जा रहा है यानी कोई उपभोक्ता अगर महीने में 100 यूनिट से अधिक लेकिन पात्रता यूनिट तक बिजली इस्तेमाल करता है, तो खपत पर प्रथम 100 यूनिट के लिए उसे 100 रुपये ही देने होंगे

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!