शिवराज सरकार के संरक्षण में अपराधियों की आ गई है बाढ़, दंगे कराकर भाईचारा खत्म करना चाहती है बीजेपी: गोविंद सिंह

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 May, 2022 05:35 PM

govind singh said that shivraj govt encouragement criminal person

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं एवं जैन समाज ने शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें 100 से ज्यादा कांग्रेस नेता एकत्रित हुए।

भिंड (योगेंद्र सिंह भदौरिया): नीमच में बुजुर्ग भंवरलाल जैन की हत्या का मामला अब सियासी गलियारों में भी तेजी से उठ रहा है। बीजेपी के एक कार्यकर्ता दिनेश कुशवाहा द्वारा मुसलमान होने के शक में जैन समाज के एक बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या का भिंड में विरोध हुआ। जिसके बाद भिंड जिले में आज स्थानीय गोल मार्केट स्थित नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं एवं जैन समाज ने शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें 100 से ज्यादा कांग्रेस नेता एकत्रित हुए। जबकि जैन समाज के कुछ नेता भी शामिल हुए। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। 

PunjabKesari

क्राइम में नंबर 1 है मध्य प्रदेश: गोविंद सिंह  

गोविंद सिंह ने सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अराजकता का माहौल है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रदेशों की जो क्राइम रिपोर्ट जारी की जाती है, उसमें मध्य प्रदेश बलात्कार एवं हत्या के मामले में नंबर 1 पर है। गोविंद सिंह ने कहा कि पूरा प्रदेश आतंक के साए में जी रहा है। सरकार के संरक्षण चलते ही प्रदेश में बलात्कार हत्या, लूट, डकैती आदि घटनाओं की बाढ़ आ गई है। इसके खिलाफ कांग्रेस पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएगी।

सांप्रदायिक दंगे फैलाकर भाईचारा खत्म करना चाहती है बीजेपी: नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और अत्याचार से जनता का ध्यान हटाने के लिए धर्म संप्रदाय के नाम पर लोगों को उलझाने का काम कर रही। भाजपा के शासनकाल में ही सांप्रदायिक दंगे होते हैं, कोई जिला सुरक्षित नहीं है। भाजपा सरकार द्वारा सांप्रदायिक दंगे फैलाकर आपसी भाईचारे को खत्म कर देश को बांटने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांप्रदायिकता का जहर घोलकर देश को बर्बाद करने पर उतारू है।

बुजुर्ग भंवरलाल जैन की हत्या पर नरोत्तम मिश्रा पर बरसे कांग्रेस नेता

वहीं मनासा में बीजेपी कार्यकर्ता और पार्षद पति द्वारा की गई बुजुर्ग भंवरलाल जैन की हत्या के बारे में गृह मंत्री के बयान को उन्होंने आड़े हाथों लिया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भंवरलाल जैन मानसिक रूप से विक्षिप्त थे। गोविंद सिंह ने कहा कि अगर कोई मानसिक रूप से विक्षिप्त है तो भाजपा कार्यकर्ता और गृहमंत्री को किसने अधिकार दे दिया कि वह व्यक्ति की हत्या कर दें। उन्होंने कहा कि इसको लेकर उन्होंने गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस तरह की जिस व्यक्ति की सोच है वह गृह मंत्री के लायक बिल्कुल नहीं है।

विधानसभा सत्र बढ़ाने का करेंगे प्रयास 

वहीं कोरोनाकाल या उसके बाद विधानसभा सत्र को भाजपा सरकार द्वारा जल्दी खत्म किए जाने के सवाल पर गोविंद सिंह ने कहा कि जनता ने उन्हें जो विपक्ष की भूमिका दी है, उसे निभाते हुए वह पूरी ताकत के साथ सत्र चलवाने की कोशिश करेंगे और जनता के हितों से जुड़े मुद्दे विधानसभा में रखेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!