करवा चौथ पर पत्नी के इंतजार में था पति, नहीं लौटी तो जहर खाकर दी जान

Edited By meena, Updated: 05 Nov, 2020 04:48 PM

husband was waiting for his wife on karva chauth

सुहागिनों के सबसे खास त्योहार करवाचौथ पर इंदौर में एक पति ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति पत्नी में आपसी विवाद के चलते पत्नी कुछ दिनों से माइके में रह रही थी। जिस वजह से पति अकसर तनाव में रहता था। करवाचौथ पर पति को पत्नी का इंतजार था जब...

इंदौर(सचिन बहरानी): सुहागिनों के सबसे खास त्योहार करवाचौथ पर इंदौर में एक पति ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति पत्नी में आपसी विवाद के चलते पत्नी कुछ दिनों से माइके में रह रही थी। जिस वजह से पति अकसर तनाव में रहता था। करवाचौथ पर पति को पत्नी का इंतजार था जब वह ससुराल नहीं आई तो पति बहुत दुखी हो गया और उसने रात में जहर खाकर जान दे दी। एरोड्रम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि रंजीत निवासी छोटा बांगड़दा मजदूरी का काम करता था और अपनी पत्नी के ससुराल में नहीं आने दुखी होकर रंजीत ने जहर खाकर जान दी है। दोनों में झग़ड़ा होने के बाद उसके सास-ससुर आए थे और पत्नी को लेकर चले गए थे। जाते-जाते उन्होंने थाने पर मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी थी। वह अपनी पत्नी को वापस लाने की कोशिश कर रहा था। उसे नहीं ला पाया तो दुखी होकर उसने जान दे दी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!