पुलिस की शह पर भाजपा करवा रही कांग्रेस प्रत्याशियों का किडनैप, कांग्रेस विधायक के गंभीर आरोप

Edited By meena, Updated: 21 Jun, 2022 01:25 PM

kidnap of congress candidates doing bjp at the behest of police

जबलपुर के शहपुरा थाने में सोमवार की रात कई घंटों तक हंगामा चला। इस हंगामें में बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव भी अपने समर्थकों के साथ रहे जो कि थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए। कांग्रेस एमएलए संजय यादव का आरोप है कि उनके प्रत्याशियों को भारतीय...

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के शहपुरा थाने में सोमवार की रात कई घंटों तक हंगामा चला। इस हंगामें में बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव भी अपने समर्थकों के साथ रहे जो कि थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए। कांग्रेस एमएलए संजय यादव का आरोप है कि उनके प्रत्याशियों को भारतीय जनता पार्टी के लोग अपहरण कर रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। कांग्रेस विधायक ने शहपुरा थाना प्रभारी पर भी गंभीर आरोप भी  लगाए।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, शहपुरा नगर परिषद के वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस प्रत्याशी अनीता बर्मन के पति अशोक बर्मन अचानक ही गायब हो गए, जिसकी सूचना लगते ही कांग्रेस विधायक संजय यादव अपने समर्थकों के साथ शहपुरा थाने पहुंचे और थाना परिसर में ही धरना दे दिया। उनका आरोप है कि कुछ लोगों ने दवाब बनाने के लिए उनके प्रत्याशी के पति का अपहरण कर लिया है।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायक संजय यादव ने शहपुरा में हुई घटना को लेकर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को इससे अवगत भी करवाया। साथ ही उन्होंने कहा कि शहपुरा थाना प्रभारी को हटाया जाए। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों की जान को खतरा भी बना हुआ है। कांग्रेस विधायक ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से कहा है कि उनके प्रत्याशियों को सुरक्षा प्रदान की जाए जो कि चुनाव आयोग का दायित्व भी बनता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!