बेटा 50 हजार गेम में हारा, पिता ने चोरी के शक में किराएदार युवक से की दरिंदगी! प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Edited By meena, Updated: 12 Jul, 2022 06:28 PM

landlord harassed tenant youth on suspicion of theft

इंदौर में आदिवासी छात्र के साथ किराएदार द्वारा बेरहमी से पिटाई और उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया था। इस मामलें में हुए खुलासे ने सबको चौंका दिया है, आरोपी मकान मालिक का बेटा ऑनलाइन गेम में 50 हजार हारने की बात सामने आ रही...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आदिवासी छात्र के साथ किराएदार द्वारा बेरहमी से पिटाई और उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया था। इस मामलें में हुए खुलासे ने सबको चौंका दिया है, आरोपी मकान मालिक का बेटा ऑनलाइन गेम में 50 हजार हारने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस ने फिलहाल इस बात से इंकार किया है। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक ने चोरी के शक में किरायेदार को न सिर्फ पीटा बल्कि उसके साथ दरिंदगी तक कर डाली। मकान मालिक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किरायेदार छात्र को बुरी तरह मारा था, पुलिस अब तब चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने इस मामलें में मकान मालिक नाजिम खान, रिश्तेदार आदिल खान, सलमान पठान और सद्दाम पठान पर बंधक बनाकर मारपीट करने, वीडियो बनाने और रुपए वसूलने के मामले में केस दर्ज किया था और आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया था वही पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल, बाइक और एक्टिवा जब्त की है।

PunjabKesari

घटना की रिपोर्ट इंदौर के तेजाजी नगर थाने में दर्ज की गई थी, पिटाई के दौरान आरोपियों ने छात्र को आदिवासी कहकर अपमानित भी किया था, फरियादी और पीड़ित डेढ़ साल पहले अपनी बहनों के साथ जोबट (अलीराजपुर) से पढ़ने इंदौर आया था। वे नाजिम के मकान में किराए से रह रहे हैं। नाजिम का बेटा ऑनलाइन गेम खेलता था इसके लिए वह नाजिम का ही मोबाइल इस्तेमाल करता था। अधिकारियों ने बच्चे से भी पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस ने उसे जांच में शामिल नहीं किया। इधर, मकान मालिक की गिरफ्तारी के बाद छात्र और उसकी बहनों ने मकान खाली कर दिया है।

PunjabKesari

वही पुलिस का कहना है कि शक के आधार पर मकान मालिक नाज़िम ने 22 वर्षीय युवक के साथ मारपीट की थी। नाज़िम को शक था कि उसके घर से जो पैसे चोरी हुए थे वो उसके किराएदार छात्र ने कराये है और उसे लगा कि छात्र ने जो लैपटॉप खरीदा वो उसी पैसों से खरीदा गया है। वही युवक ने बताया कि लैपटॉप उसके परिजनों ने दिलाया था। वही पुलिस ने 50 हजार के गायब होने के मामले में युवक के हाथ होने की पुष्टि नहीं की है। वही पुलिस ने कहा कि एसटीएससी एक्ट मामले में लगने के साथ ही अन्य धाराओं को भी लगाया जाएगा। हालांकि, पुलिस ने ऑनलाइन गेम की बात को फिलहाल नकारते हुए 50 हजार रुपये मामले में शक की बात को लेकर जांच को जारी रखा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!