जीतू के यू-टर्न पर फिर मचा बवाल, पटवारी दोबारा हड़ताल पर गए

Edited By Vikas kumar, Updated: 06 Oct, 2019 05:44 PM

patwari sangh attacks on jitu

मध्यप्रदेश में पटवारियों की हड़ताल थमी ही थी, की मंत्री जीतू पटवारी ने फिर से इस बुझी हुई आग में पेट्रोल डाल दिया। पटवारी संघ ने शनिवार रात तक हड़ताल जारी रखने के ऐलान के बाद रवि...

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में पटवारियों की हड़ताल थमी ही थी, की मंत्री जीतू पटवारी ने फिर से इस बुझी हुई आग में पेट्रोल डाल दिया। पटवारी संघ ने शनिवार रात तक हड़ताल जारी रखने के ऐलान के बाद रविवार सुबह हड़ताल समाप्त की, लेकिन कुछ देर बाद ही कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने फिर से वही बयान दे दिया, जीतू ने कहा कि मैं माफी किस बात की मांगू!

PunjabKesari

पटवारी संघ प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र बघेल का कहना है कि जीतू पटवारी अभी भी अपने बयान पर कायम हैं, उन्होंने अभी माफी नहीं मांगी है, ये पटवारियों का अपमान है। बघेल ने कहा कि जीतू पटवारी नहीं चाहते कि किसानों की फसल का सर्वे हो, वे किसान हितैषी नही हैं, जब तक जीतू  माफी नही मांग लेते तब तक कोई पटवारी अपने बस्ते नही उठाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि पटवारी संघ ने सुबह मंत्री गोविंद सिंह से मुलाकात कर हड़ताल खत्म कर दी थी। राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अपने बयान में कहा था कि किसानों के साथ पटवारी भी पूरी तरह खड़े हैं। हालांकि मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर माफी मांग ली है। इसके बाद पटवारी संघ प्रदेशाध्यक्ष ने भी हड़ताल खत्म होने का ऐलान किया, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद इंदौर में जीतू पटवारी ने फिर एक बयान दिया। जीतू ने कहा कि मैने किसी से माफी नही मांगी और ना भविष्य में मांगूंगा। मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं। जीतू के इस बयान से पटवारी संघ फिर नाराज हो गया, और अब उसने दोबारा हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!