नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचे प्रदीप जायसवाल और एंदल सिंह कंसाना, कांग्रेस का तंज-ये मंत्री पद की लालसा है

Edited By meena, Updated: 04 May, 2020 05:34 PM

pradeep jaiswal and andal singh kansana arrived to meet narottam mishra

कोरोना संकट में भी मध्य प्रदेश की राजनीतिक गहमागहमी थमने का नाम नहीं ले रही। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच सत्ता प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने आज कमलनाथ सरकार में खनिज मंत्री रहे प्रदीप जायसवाल और पूर्व विधायक एंदल सिंह...

भोपाल: कोरोना संकट में भी मध्य प्रदेश की राजनीतिक गहमागहमी थमने का नाम नहीं ले रही। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच सत्ता प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने आज कमलनाथ सरकार में खनिज मंत्री रहे प्रदीप जायसवाल और पूर्व विधायक एंदल सिंह कंसाना पहुंचे। बताया जा रहा है कि उनके बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक  बातचीत हुई। इस मुलाकात के बाद कांग्रेस ने उन्हें निशाने पर लेते हुए तंज कसा कि सत्ता का लालच इनना बढ़ गया है कि वे कोरोना को भी नजरअंदाज कर रहे हैं। शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरों के बीच राजनीतिक हचचल तेज हो गई है। मंत्रीपद की कामना लिए नेतागण शीर्ष से मेल मिलाप बढ़ा रहे हैं। सिंधिया समर्थक नेताओं के मंत्री बनने के बाद भाजपा सरकार को समर्थन देने वाले कांग्रेस के बागी नेताओं की उम्मीद और बढ़ गई है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री प्रदीप जायसवाल और पूर्व विधायक इंदल सिंह कंसाना ने नरोत्तम मिश्रा से लंबी चर्चा की। 
PunjabKesari

आपको बता दें कि पूर्व खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल निर्दलीय विधायक हैं.सरकार गिराने की अटकलों के बीच पूर्व खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल ने यू-टर्न लेते हुए बयान दिया था कि जिस किसी की भी सरकार बने,क्षेत्र के विकास के लिए उसी सरकार के साथ रहेंगे। वे कांंग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाकर भाजपा ज्वांयन करने वाले नेताओं में से एक हैं। वहीं कांग्रेस विधायक एंदल सिंह कंसाना ने भी सत्ता परिवर्तन के साथ दल बदल लिया था।

PunjabKesari

कांग्रेस ने साधा निशाना
कोरोना संकट में हो रही नेताओं की मुलाकात पर पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सीधी बात है- मंत्री पद को लेकर ही मुलाकात हुई है। इसीलिए इन सबने भाजपा को समर्थन दिया था। वही वादा याद दिलाने ये नेता लॉक डाउन में भी घर से निकल रहे हैं। भाजपा के बड़े नेताओं ने 22 लोगों को वादा किया था तभी तो कमलनाथ सरकार गिरी थी। सभी नेताओ को मंत्री पद की लालसा है तभी तो मिल रहे है किसी नेता को कोरोना से कोई मतलब नहीं है। जहां तक कि सीएम शिवराज सिंह ने लॉक डाउन में ही सोशल डिस्टेंस तोड़कर शपथ ली थी। अब तो सब्र करे कम से कम लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!