कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफा देने पर बोले शिवराज- डूबते हुए जहाज की सवारी कोई नहीं करना चाहता

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 25 Oct, 2020 06:06 PM

shivraj said after the resignation of congress mlas

सुवासरा विधानसभा में आमसभा को संबोधित करने आये सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जमकर  कांग्रेस पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है, डूबते जहाज की सवारी कौन करना चाह...

मंदसौर/आगर (प्रीत शर्मा/फहीम कुरेशी): सुवासरा विधानसभा में आमसभा को संबोधित करने आये सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जमकर  कांग्रेस पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है, डूबते जहाज की सवारी कौन करना चाहता है। इसलिए विचारवान लोग कांग्रेस छोड़ रहे है और विकास के लिए बीजेपी में आ रहे है। सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि ये देश वाली कांग्रेस नहीं है। प्रदेश वाली कांग्रेस है। यहां सब कुछ कमलनाथ हैं। बोले बाकी कांग्रेस अनाथ हो गई है। लोग आना चाह रहे कांग्रेस से जिनको लेने का फैसला भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा कर रहे है। 

नकुल नाथ के ट्वीट के जवाब देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि यह तो अपने आप जनता बता देगी। लेकिन मध्यप्रदेश को मंडी न समझे मंडी कांग्रेस ने बनाई थी। वल्लभ भवन को दलालों के अड्डा बना दिया था। बोले आपकी पार्टी में इतने बरसो से रहे, खुद्दार रहें। आप उन्ही पर आप आरोप लगा रहे हो शर्म आनी चाहिए आपको।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, BJP, Congress, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath

दरअसल कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने ट्वीट किया था कि भाजपा को उपचुनाव में हारने का डर है। इसलिए उन्होंने खरीद फरोख्त पुनः शुरू कर दी है। मंदसौर के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगर मालवा के कानड़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ औऱ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही दमोह विधायक के कांग्रेस छोड़ने पर कमलनाथ पर तंज भी कसा।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!