साईं चरणों में सिर रखते ही युवक ने त्यागे प्राण, साईं मंदिर से मौत का अनोखा सीसीटीवी हुआ वायरल

Edited By meena, Updated: 03 Dec, 2022 04:11 PM

the young man gave up his life by keeping his head at the feet of sai

मौत कब, कहां, कैसे और किस रूप में आ जाए यह इंसान कभी नहीं जान सकता। मध्य प्रदेश के कटनी में एक मौत का एक ऐसा ही सच सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

कटनी(संजीव वर्मा): मौत कब, कहां, कैसे और किस रूप में आ जाए यह इंसान कभी नहीं जान सकता। मध्य प्रदेश के कटनी में एक मौत का एक ऐसा ही सच सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। जहां एक भक्त ने साईं मंदिर में साईं के श्रीचरणों में प्राण त्याग दिए। जी सांई बाबा के मंदिर में पहुंचकर एक युवक ने जैसे ही बाबा के चरणों मे सिर रखा, उसके प्राण निकल गए।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक कटनी निवासी राकेश मेहानी मेडिकल व्यवसायी, जो शिरडी वाले साईं बाबा के भक्त था। हमेशा की तरह गुरुवार को पहरुआ स्थित साईं मंदिर बाबा के दर्शन करने गया था। राकेश मंदिर में सनी बाबा के फेरी लगाने के बाद भक्ति भाव के साथ सांई बाबा के चरणों मे सिर रखा। काफी देर तक जब वह नहीं उठा तो मंदिर के पुजारी उसके पास पहुंचे और उसे उठाने की कोशिश की, तब तक राकेश बाबा के चरणों में देह त्याग चुका था। बाद में लोगों ने उसे वहां से उठाया। बताया जाता है कि राकेश की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है। राकेश की इस तरह से मौत होने को लोग मोक्ष मान रहे हैं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!