नगदी और गहनों के साथ साथ अलमारी ही उठा कर ले गए चोर, उज्जैन में अनोखी चोरी से पुलिस भी

Edited By meena, Updated: 27 Jul, 2023 08:03 PM

thieves took away cash and jewelry as well as wardrobe

जहां चोर कीमती सामान, सोने चांदी के जेवरात के साथ साथ अलमारी भी उठाकर ले गए...

उज्जैन (विशाल सिंह): घरों में चोरी की वारदातें आमतौर पर सुनने और देखने को मिलती रहती है। जहां चोर घर के कीमती सामान के साथ अलमारी में रखे कैश और सोने के जेवरात चुरा ले जाते हैं। लेकिन उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र में एक अनोखी चोरी देखने को मिली। जहां चोर कीमती सामान, सोने चांदी के जेवरात के साथ साथ अलमारी भी उठाकर ले गए।अनोखी चोरी की यह घटना ग्राम चिकली में हुई यहां देर रात किसान के घर से चोर 55 लाख के लगभग नगदी व जेवरातों पर बदमाशों ने हाथ साफ किए, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

PunjabKesari

उज्जैन जिले की इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम चिकली में बीती रात एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना बीती रात 2 बजे के लगभग की बताई जा रही है। किसान परिवार सो रहा था उसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

किसान दुर्गेश पाटीदार ने पुलिस को जानकारी देते बताया कि उन्होंने कुछ समय पूर्व जमीन बेची थी जिसका नकदी रुपया घर में रखा था जो कि 55 लाख रुपए के लगभग था। जेवरात भी साथ में रखे हुए थे। बदमाश सब पर हाथ साफ कर गए। इतना ही नहीं अलमारी भी साथ में उठाकर ले गए जो घर से कुछ दूरी पर खेतों में मिली।

PunjabKesari

किसान ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व जांच में जुटी है। डॉग स्क्वायड व फिंगरप्रिंट टीम भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मुआयना किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!