स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने गौरव पदयात्रा यात्रा का आगाज किया, जनता के लिए बोली ये बात

Edited By Devendra Singh, Updated: 09 Aug, 2022 04:22 PM

ts singhdeo removal tiranga yatra in chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (health minister ts singhdeo) ने विधानसभा स्तरीय गौरव पदयात्रा यात्रा (gaurav pad yatra) की शुरुआत की।

अंबिकापुर (जेपी एक्का): छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (health minister ts singhdeo) ने विधानसभा स्तरीय गौरव पदयात्रा यात्रा (gaurav pad yatra) की शुरुआत की। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए टी एस सिंहदेव ने सबसे पहले उदयपुर विकासखंड के देवगढ़ स्थित गौरी शंकर मंदिर (gauri shankar temple) में विधि विधान से पूजा की और उसके बाद विधानसभा स्तरीय पदयात्रा निकाली। यात्रा में सैकड़ों ग्रामीण के साथ स्वास्थ्य मंत्री पैदल अपने विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस सरकार (congress government) का संदेश देने निकले।

निकाली जाएगी 3.5 हजार किमी की पदयात्रा

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (ts singhdeo) ने बताया कि देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष में कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि 9 तारीख से 15 तारीख तक छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा में पद यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में 75 किलोमीटर पैदल चलकर कांग्रेस का संदेश जनता को दिया जाएगा। टी एस सिंहदेव ने बताया कि 7 सितंबर को कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 1500 दिन की 3.5 हजार किलोमीटर की पदयात्रा निकाली जाएगी। जो 15 राज्यों से होते हुए छत्तीसगढ़ पहुंचेगी। जिसका नेतृत्व राहुल गांधी (rahul gandhi) करेंगे। 

 

 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!