Taran pushkar के बाहर दो गुटों में 'महाभारत', बेल्ट, ईंट, पत्थर और मुक्के से एक दूसरे पर हमला

Edited By Devendra Singh, Updated: 09 May, 2022 03:32 PM

two groups conflict outside taran pushkar in gwalior

ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित तरण पुष्कर के बाहर स्वीमिंग (swinging) फॉर्म लेने पहुंचे छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में आये दिन लड़ाई झगड़े (dispute) और क्राइम (crime) के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। जिन्हें रोकना पुलिस (police) के लिए चुनौती बना हुआ है। शांत माने जाने वाले ग्वालियर में अब हर दिन अशांति कायम रहती है। इसके पीछे एक बड़ा कारण ग्वालियर में 'भिंड और मुरैना' (bhind and morena) से पलायन को माना जाता है। ग्वालियर में तेजी से 'भिंड और मुरैना के लोगों की संख्या बढ़ रही है'। जिसके साथ ही शहर की शांति भी प्रभावित हो रही है और यहां क्राइम का ग्राफ (graph of crime) भी तेजी से बढ़ रहा है।   

PunjabKesari

पहले लाइन में लगने को लेकर भिड़े छात्र गुट 

सिटी सेंटर स्थित तरण पुष्कर के बाहर स्वीमिंग (swinging) फॉर्म लेने पहुंचे छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। लड़ाई के दौरान दो छात्र गुटों में मुंहवाद के बाद एक दूसके पर जमकर बेल्ट, ईंट, पत्थर और मुक्के बरसाए गए। जबकि पूरा झगड़ा पहले कौन लाइन में लगेगा को लेकर शुरू हुआ था। जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि फॉर्म लेने पहुंचे छात्रों में लाइन में लगने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। वहीं घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। सिटी सेंटर स्थित तरण पुष्कर (tarun pushkar gwalior) के पास भिंड़े थे छात्रों के गुट। यूनिवर्सिटी थाना (university police station) क्षेत्र का मामला है। हालांकि अब तक किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत पुलिस थाने में दर्ज नहीं कराई है। वहीं जब जो गुटों में मारपीट (beating two young group )हो रही थी उस वक्त राहगीरों ने वीडियो बना लिया और उसे शेयर कर दिया। 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!