BJP को तीसरी बार क्यों नहीं मिला स्पष्ट बहुमत? नरेंद्र मोदी से क्या हुई भूल, संत राजेंद्र दास महाराज ने किए बड़े खुलासे

Edited By meena, Updated: 08 Jun, 2024 05:26 PM

saint narendra das made big revelations about the lok sabha election results

निवाड़ी जिले की प्रभु श्रीराम राजा सरकार की नगरी ओरछा के सुरभि गौशाला में चल रही कथा के दौरान...

निवाड़ी (कृष्ण कांत बिरथरे): निवाड़ी जिले की प्रभु श्रीराम राजा सरकार की नगरी ओरछा के सुरभि गौशाला में चल रही कथा के दौरान राष्ट्रीय संत राजेंद्र दास जी महाराज ने लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि ओरछा के रामराजा सरकार ने नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया था। उनका कहना है कि 2014 में ओरछा में 18 करोड़ श्री राम जय राम जय जय राम के जपों के बाद उन्हें स्पष्ट बहुमत मिला लेकिन मोदी जी ओरछा दरबार में रामराजा सरकार के दर्शन करने नहीं आए। उसका परिणाम उन्हें इस चुनाव में मिला है अब भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओरछा आकर प्रभु श्रीराम राजा सरकार के दर्शन करने की अपील की है।

PunjabKesari

प्रसिद्ध कथावाचक राजेंद्र दास जी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं जब वो पहली बार प्रधानमंत्री बन रहे थे तो 2014 में ओरछा धाम में देशवासियों को अच्छी सरकार मिले इसके लिए 18 करोड़ श्रीराज जय राम जय जय राम के जप किये थे। इसका परिणाम स्वरूप अच्छी सरकार पूर्ण बहुमत से आई उस वक्त भी यह बात कही गई थी कि हमारा संकल्प पूरा हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामराजा सरकार के दर्शन करें लेकिन वह अब तक नहीं हो पाया उसका परिणाम भी सामने आ गया है, इसलिए उन्होंने आग्रह किया कि थोड़ी कसर रह गई तो रह गई लेकिन अभी भी कसर पूरी हो सकती है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रामराजा सरकार को दंडवत करने के लिए ओरछा जरूर आना चाहिए और उन्होंने आगे कहा कि हमारा सम्पर्क तो केवल ठाकुरजी से है हमारा किसी नेता अभिनेता या सेठ साहूकार से कोई सम्पर्क नहीं है। अपने आप कोई आये तो आये हमारी प्रकृति ही ऐसी नहीं है सोशल मीडिया का जमाना है तो यह बात उन तक पहुंचा सकते हो तो पहुंचा दो लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओरछा जरूर आना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!