उपचुनाव में नए रंग में दिखाई दिए सिंधिया

Edited By meena, Updated: 03 Nov, 2020 04:35 PM

scindia appeared in a new color in the by election

मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव हो रहा है। ये चुनाव कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अहम माने जा रहे हैं। क्योंकि 28 सीटों में से अधिकतर सीटों पर सिंधिया समर्थक प्रत्याशियों का भविष्य दाव पर लगा है। ऐसे...

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव हो रहा है। ये चुनाव कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अहम माने जा रहे हैं। क्योंकि 28 सीटों में से अधिकतर सीटों पर सिंधिया समर्थक प्रत्याशियों का भविष्य दाव पर लगा है। ऐसे में पहली बार बीजेपी प्रत्याशी के रुप में वोटिंग करने पहुंचे सिंधिया का एक अनोखा रुप देखने को मिला। जहां वे भगवा जैकेट में मतदान केंद्र पर पहुंचे।
scindia arrived for the first time to cast his vote as a bjp worker

भगवा के रंग में रंगे
अपने गढ़ ग्वालियर के एमआई शिशु मंदिर में सुबह 9.30 बजे अपनी मामी व पूर्व मंत्री माया सिंह के साथ वोट डालने पहुंचे सिंधिया पहली बार भगवा जैकेट में दिखे। हालांकि इससे पहले जब वे कांग्रेस में थे तो वे राहुल गांधी की तरह एक जैसा जैकट पहन कर दिखाई पड़ते थे। सिंधिया, राहलु गांधी और सचिन पायलट की एक तस्वीर भी पहले खूब वायरल हुई थी जिसमें तीनों करीबी दोस्तो ने एक जैसा जैकेट पहना था। लेकिन आज की उनकी छवि से साबित होता है कि उन्होंने न केवल पार्टी बदली है बल्कि पूरी तरह से भगवा के रंग में रंग चुके हैं।

PunjabKesari

वोटिंग के बाद दिखाया विक्ट्री साइन
विकट्री साइन दिखाते हुए कहा- जनता का पूरा समर्थन भाजपा के साथ है। आज का दिन मध्य प्रदेश के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहे है। मैंने मतदान के अधिकार का उपयोग किया है। मेरा निवेदन है कि प्रत्येक व्यक्ति मतदान करे. कोरोना से बचाव की सारी व्यवस्थाएं कि गई है। ये प्रजातंत्र के महत्व की लड़ाई है।  मुझे पूरा विश्वास है कि सभी सीटों पर कमल का फूल खिलेगा। किसानों, महिलाओं, गरीबों और जनता की हितैषी सरकार है। इसलिए इसका कार्यकाल ऐतिहासिक होगा।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!