Scindia का जलवा बरकरार! ख़ुद को पटखनी देने वाले केपी का टिकट कटवाया, अब लड़ेंगे Guna से चुनाव

Edited By meena, Updated: 02 Mar, 2024 08:21 PM

scindia will contest elections from guna in place of kp yadav in mp

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जिन्होंने मध्य प्रदेश में ही नहीं बल्कि देशभर की राजनीति में अपना जलवा बरकरार रखा है...

गुना: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जिन्होंने मध्य प्रदेश में ही नहीं बल्कि देशभर की राजनीति में अपना जलवा बरकरार रखा है। भाजपा हाईकमान में अपना राजनीतिक रसूख रखने वाले सिंधिया ने मध्य प्रदेश में एक बार फिर अपनी राजनीतिक चमक दिखाई है। हाईकमान ने उन्हें गुना से टिकट है। खास बात यह कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को पटखनी देने वाले केपी यादव (KP Yadav) का टिकट काटकर पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने वर्तमान सांसद केपी यादव ने भी जोरशोर से दावेदारी की थी। रायशुमारी में केपी यादव के पक्ष में माहौल बना था, लेकिन उनके नाम पर मुहर नहीं लग पाई।

PunjabKesari

सिंधिया गुना से ही क्यों लड़ रहे चुनाव ?

सबसे बड़ा सवाल यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से ही क्यों चुनाव लड़ना चाहते हैं, हालांकि उनके लिए ग्वालियर लोकसभा सीट के दरवाजे भी खुले थे। बताया जा रहा है कि पारंपरिक गुना लोकसभा सीट पर चुनाव लड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया एकबार दोबारा जनता के बीच सक्रिय होना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने गुना लोकसभा सीट से दावेदारी पेश की थी।

PunjabKesari

लिस्ट जारी होने से पहले चर्चा में रही केपी यादव की पोस्ट

प्रत्याशियों की घोषणा होने से पहले गुना सांसद की पोस्ट काफी चर्चा में रही। उन्होंने 'X' में लिखा, 'गुना की जनता को मेरा आभार! गुना में हमने साथ मिलकर जन सेवा, स्वास्थ्य और समृद्धि के क्षेत्र में काम किया है, और आपकी मदद के बिना यह सब संभव नहीं था। आप सभी का साथ होने से गुना ने दिखाया कि कैसे हम एक समृद्धि और विकास की ऊंचाइयों को छू सकते हैं। आप सभी के साथ मिलकर यह सफलता हुई है और मैं उम्मीद करता हूं कि हम आगे भी साथ मिलकर गुना को और भी सुंदर और मजबूत बनाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!