छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत

Edited By meena, Updated: 02 Dec, 2022 04:15 PM

tragic accident in chhattisgarh 7 laborers died due to mine collapse

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में मिट्टी की खदान धंसने से सात मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस्तर जिले के माल गांव पंचायत इलाके में छुई खदान में 7 मजदूर छुई की खुदाई करने का काम कर रहे थे। तभी अचानक मिट्टी धसक गई।

जगदलपुर (सुमित सेंगर): छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में मिट्टी की खदान धंसने से सात मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस्तर जिले के माल गांव पंचायत इलाके में छुई खदान में 7 मजदूर छुई की खुदाई करने का काम कर रहे थे। तभी अचानक मिट्टी धसक गई। मिट्टी के मलबे में दबकर 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वही 2 लोगों को घायल अवस्था में खदान से बाहर निकाला गया जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। लेकिन अस्पताल में दोनों को भी मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari

फिलहाल कुल मिलाकर सात मजदूरों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। जगदलपुर सीएसपी विकास कुमार ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि अभी तक की जानकारी में मालगांव की खदान में 7 मजदूर काम कर रहे थे जिनकी मौत की पुष्टि हुई है।

PunjabKesari

खदान में और कोई मजदूर तो अंदर नहीं है। इसकी जानकारी के लिए अभी भी खुदाई जारी है। मृतकों में 6 महिला मजदूर और एक पुरुष मजदूर है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!