पत्नी से मन भरा तो दूसरों के सामने परोसा, दो गिरफ्तार, बाकी फरार

Edited By Devendra Singh, Updated: 16 Jan, 2022 09:45 PM

a case of excess with the victim came to light in indore

इंदौर में छत्तीसगढ़ की बेटी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकियों की तलाश जारी है.

इंदौर: (सचिन बहरानी) मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में छत्तीसगढ़ की बेटी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता को अपनी अभिरक्षा में लिया है. पीड़िता ने पुलिस के सामने जो खुलासे किए हैं वो सभी को चौंकाने वाले हैं. हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. लेकिन पीड़िता के आरोप काफी गम्भीर है और ये ही वजह है कि ये खबर आग की तरह फैल रही है. फिलहाल, पुलिस मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. 

 

छत्तीसगढ़ की रहने वाली युवती को पहले नहीं पता था कि वह जिस जीवनसाथी की तलाश वेबसाइट के जरिये की है. वह असल में वो बहुत बड़ा हैवान है. जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के नागदा के रहने वाले रईस परिवार का बेटा राजेश विश्वकर्मा पहले से ही शादीशुदा था. लेकिन उसकी हवस की आग इतनी बढ़ी हुई थी कि उसने जीवनसाथी वेबसाइट के जरिये पीड़िता से संपर्क किया और फिर उससे शादी कर ली. इसके बाद राजेश पीड़िता को पत्नि बनाकर इंदौर के एबी रोड़ मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस ले आया. इसके बाद जो हुआ उसकी शिकायत पीड़िता ने इंदौर की क्षिप्रा पुलिस को की है.

पत्नी को दूसरों के सामने परोसा

बताया जा रहा है कि अय्याशी में शौकीन पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ पहले तो संबंध बनाए. इसके बाद उसका मन भर गया तो उसने पत्नि को अपने नौकर और अपने दोस्तों के सामने परोस दिया. हैवान पति का जी जब इस बात से भी भराया तो उसने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और नौकर सहित उसके दोस्तों ने भी ऐसा ही किया. इसके बाद सभी पीड़िता के गुप्तांग पर सिगरेट दागने लगे. पीड़िता को हथियारों के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदे पार करने वालों के नाम राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदोरिया के रूप में सामने आए हैं. इन्ही चार आरोपियों में से 2 आरोपियों को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार किया है और दो आरोपी अभी फरार है. 

दो गिरफ्तार बाकी की तलाश जारी 

बताया जा रहा है कि अपनी मौत के डर के चलते पीड़िता ने शनिवार को इंदौर पहुंचकर क्षिप्रा थाने पर एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो लोगों को पकड़ने का दावा किया है. क्षिप्रा पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिक तौर पर कार्रवाई कर दो लोगों को पकड़ा गया है. वहीं दो अन्य लोगों की तलाश जारी है.

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!