नीली साड़ी वाली पोल अधिकारी के बाद अब इनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

Edited By suman, Updated: 18 May, 2019 03:45 PM

after a blue sailed policeman his photos now spread on social media

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में ड्यूटी के दौरान नीली साड़ी वाली महिला योगेश्वरी गोहाइट खूब चर्चाओं में रहीं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और रातों-रात सेलेब्रिटी बन गई। वहीं अब एमपी के चौथे चऱण की वोटिंग से पहले फिर कुछ तस्वीरे...

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में ड्यूटी के दौरान नीली साड़ी वाली महिला योगेश्वरी गोहाइट खूब चर्चाओं में रहीं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और रातों-रात सेलेब्रिटी बन गई। वहीं अब एमपी के चौथे चऱण की वोटिंग से पहले फिर कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। वायरल फोटोज में महिला अधिकारी अपने अलग अलग लुक में हाथों में ईवीएम लिए मतदान केंद्र की ओर रवाना होती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में खास बात ये है कि इनमें कुछ महिला अधिकारियों ने साड़ी तो कुछ ने सूट तो कुछ ने गर्मी के हिसाब से वेस्टर्न आउट-फिट्स पहन रखे है।जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

PunjabKesari

 

'फैशन महिलाओं की स्वतंत्रता का प्रतीक'
दरअसल, रविवार को एमपी में चौथे चरण की वोटिंग के लिए आठ सीटों पर मतदान होना है। इसमें देवास-शाजापुर लोकसभा सीट के लिए भी वोट डाले जाने हैं। ऐसे में शनिवार को इस सीट के लिए चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को मतदान सामग्री बांटी गई। इस दौरान पेशे से शिक्षक अभिलाषा श्रीवास्तव की एक तस्वीर सामने आई, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो अभिलाषा का कहना था कि, फैशन महिलाओं की स्वतंत्रता का प्रतीक है और वो आजादी के साथ मतदान ड्यूटी कर रही हैं।

 

PunjabKesari

इसके अलावा महिला बाल विकास विभाग में परियोजना अधिकारी भावना बड़ोदिया भी ग्लैमरस अंदाज में चुनाव ड्यूटी पर पहुंचीं। वहीं कई स्थानों पर तो महिला कर्मचारी सेल्फी लेते नजर आईं।इसके अलावा चुनाव ड्यूटी के दौरान कर्मचारी का ऐसा ही ग्लैमरस अंदाज इंदौर में भी नजर आया। जब हैट लगाकर महिला कर्मचारी मतदान सामग्री ले जाते हुए कैमरों में कैद हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!