'राम मंदिर मामला कांग्रेस ने उलझाया, हम सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं' - हुसैन

Edited By suman, Updated: 18 Nov, 2018 05:29 PM

congress is involved in ram temple matter we are trying

BJP के प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़े विवाद को संबंधित पक्षों के बीच चर्चा, अदालत के आदेश को मानकर या कानून बनाकर निकाला जा सकता है। हुसैन ने इंदौर में पत्रकारों से चर्चा में एक सवाल...

इंदौर: BJP के प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़े विवाद को संबंधित पक्षों के बीच चर्चा, अदालत के आदेश को मानकर या कानून बनाकर निकाला जा सकता है। हुसैन ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि यह मामला कांग्रेस ने उलझाया है और हम लोग इसे सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले में इंतजार करना चाहिए। राम मंदिर से जुड़े सवालों पर उन्होंने संभल कर जवाब दिया।

PunjabKesari

राफेल सौदे पर विपक्ष की ओर से लगाए गए भ्रष्ट्राचार के आरोपों को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में हुसैन ने कहा कि विपक्ष इस मामले में भ्रम फैला रहा है। विपक्ष इस मामले को अदालत में जाने के लिए स्वतंत्र है। नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर विपक्ष द्वारा घेरे जाने के प्रश्न के उत्तर में कहा केंद्र सरकार के ये दोनों निर्णय जनहित में लिये गये हैं। इनका जनता को सीधा लाभ मिला है। उन्होंने दावा किया कि जनमत में इसका कोई विरोध नहीं है।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा एकमात्र अल्पसंख्यक को टिकट दिए जाने के मामल में उन्होंने कहा कि योग्यता के आधार पर भाजपा उम्मीदवार तय करती है। हुसैन यहां भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर तीन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे थे।  

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!