उपचुनाव से पहले किसानो पर मेहरबान कांग्रेस, समस्याओं से बचने के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Edited By Vikas kumar, Updated: 21 Jun, 2020 01:25 PM

congress is kind to the farmers before the by election

प्रदेश में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से किसानों पर दांव कसने की तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने किसानों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी कि ...

भोपाल: प्रदेश में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से किसानों पर दांव कसने की तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने किसानों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। जिसकी जानकारी खुद पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्विटर पर दी।


दरअसल ट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने लिखा है कि ‘भ्रष्टाचारी शिवराज सरकार ने किसानों को व्यापारियों के हवाले कर दिया है। किसान बहुत परेशान है, उनकी फसल की उचित कीमत नहीं दी जा रही। कांग्रेस परिवार किसान भाइयों के साथ हर समय खड़ा है। किसान भाई अपनी समस्याएं हेल्पलाइन 0755 2552967 (11 से 5) पर दर्ज करें। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Bhopal, Congress, Farmer, Help Line Number, COngress Ka hath Kisano Ke sath

बता दें कि 2018 विधानसभा चुनाव से पहले भी कांग्रेस ने किसानों पर जमकर फोकस किया था। जिसका असर भी चुनाव में दिखा और 15 सालों बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। लेकिन महज 15 महीनों बाद कमलनाथ सरकार गिर गई। अब जल्द ही उपचुनाव होनें हैं, ऐसे में कांग्रेस एक बार फिर किसानों पर दांव खेलने जा रही है। हालांकि देखना होगा कि कांग्रेस के इस दांव के बाद किसान क्या कांग्रेस का साथ देंगे? ये देखना दिलचस्प होगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!