BJP विधायक के खिलाफ FIR, शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर उठाए सवाल

Edited By suman, Updated: 05 Mar, 2019 10:49 AM

fir against bjp mla questions on shivraj

मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब लोकार्पण, भूमिपूजन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ठन गई है। राजधानी भोपाल में बने विवेकानंद थीम पार्क का लोकार्पण पर विवाद हो गया|। जिसको लेकर भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और मंत्री पीसी शर्मा...

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब लोकार्पण, भूमिपूजन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ठन गई है। राजधानी भोपाल में बने विवेकानंद थीम पार्क का लोकार्पण पर विवाद हो गया। जिसको लेकर भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और मंत्री पीसी शर्मा आमने सामने हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, थीम पार्क पर सोमवार को सीपीए (कैपिटल प्रोजेक्ट एडमिनिस्ट्रेशन) के अधिकारियों ने ताला जड़ दिया। इसके बाद दोपहर में अशोका गार्डन थाने में विधायक सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस को की गई शिकायत में सरकारी काम में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी का विधायक पर आरोप लगाया है। इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने विधायक के समर्थन में आ गए हैं और उन्होंने सरकार पर हमला बोला है।

PunjabKesari


भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय ले रही कांग्रेस
शिवराज सिंह चौहान ने नरेला के विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ की गई एफआईआर पर संज्ञान लेते हुए कहा कि 'कांग्रेस सरकार भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा किए गए विकास कार्यो का श्रेय लेने की होड़ कर रही है। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि यह जान रहे है कि जनता विश्वास सारंग के साथ है जो कि कांग्रेस को हजम नहीं हो पा रहा है। इसलिए उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज करवाकर लोकतंत्र को तार तार किया जा रहा है। धीरे -धीरे कांग्रेस की अजब सरकार के गजब कारनामे सामने आने लगे हैं।'

PunjabKesari
 

आगे कहा कि, 'कमलनाथ सरकार जनप्रतिनिधि द्वारा किए गए विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जा रहा है। सरकार के मंत्री सत्ता के नशे में है। कमलनाथ सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों का लगातार अपमान कर रही है। जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रमों में आने से रोककर जनादेश का खुलेआम अपमान किया जा रहा है'।

PunjabKesari

दोबारा होगा उद्घाटन- मंत्री
वहीं मंत्री पीसी शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'ये पार्क राजधानी परियोजना प्रशासन विभाग ने बनवाया है जो कि मध्यप्रदेश सरकार के अंतर्गत आता है और इसलिए दोबारा इसका उद्घाटन करेंगे। विश्वास सारंग पहले भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल रहे हैं इसलिए उनके किये की मुझे हैरानी नही है'।


PunjabKesari


जबरन उद्घाटन पर एफआईआर दर्ज
वहीं थीम पार्क के जबरन उद्घाटन के मामले में सोमवार को भोपाल के अशोका गार्डन थाने में पूर्व मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ धारा 353 और धारा 427 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। एफआईआर में उल्लेख है कि विश्वास सारंग अपने समर्थकों के साथ पार्क में जबरन घुसे और मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद वहां लगे उद्घाटन शिलालेख को भी तोड़ दिया जो कि शासकीय संपत्ति का भी नुकसान है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!