चुनाव से पहले FST टीम की बड़ी कार्रवाई, चेकिंग में पकड़ी लाखों की नकदी

Edited By meena, Updated: 01 Nov, 2020 01:21 PM

fst team s big action before election

राज्य में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले छतरपुर जिले से एफएसटी टीम ने चेकिंग कर लाखों की नकदी जब्त की है। सूत्रों की माने तो ये रकम विधानसभा उपचुनाव में बरती जाने वाली थी। पुलिस टीम ने आरोपी से 26 लाख 50 हजार का कैश जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के...

छतरपुर: राज्य में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले छतरपुर जिले से एफएसटी टीम ने चेकिंग कर लाखों की नकदी जब्त की है। सूत्रों की माने तो ये रकम विधानसभा उपचुनाव में बरती जाने वाली थी। पुलिस टीम ने आरोपी से 26 लाख 50 हजार का कैश जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया है। बता दें कि थाना भगवा में पूर्व में भी 14 लाख 68 हज़ार कैश चुनावी माहौल में आचार संहिता के दौरान ज़ब्त किए जा चुके हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, भगवा थाना प्रभारी डी एस पी पंकज मिश्रा द्वारा गुप्त सूचना मिलने पर FST टीम को सूचित किया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए टीम ने घुवारा तरफ जा रही नंदा बस को थाना भगवा के पास नाकाबंदी कर रोका। चेकिंग करने पर एक व्यक्ति के पास से काले रंग के बैग में 26 लाख 50 हजार रुपए जब्त किए गए। पूरी कार्यवाही में FST टीम प्रभारी महेश यादव व आरक्षक रूपेश सोनी , सतेंद्र अहिरवार, भगत सिंह, रामजी अहिरवार व राकेश कुशवाहा की भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!