BJP के दिग्गज सांसद पर नेता प्रतिपक्ष भार्गव के बेटे का हमला, दी ये नसीहत

Edited By Vikas kumar, Updated: 30 Jan, 2019 09:46 AM

leader of the opposition bhargava s son attacked bjp veteran

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने सांसद प्रहलाद पटेल पर हमला बोला है। अभिषेक भार्गव ने बीजेपी सांसद की एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति

भोपाल: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने सांसद प्रहलाद पटेल पर हमला बोला है। अभिषेक भार्गव ने बीजेपी सांसद की एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है। नेता प्रतिपक्ष के बेटे अभिषेक का सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के एक दिग्गज नेता पर इस तरह से निशाना साधना अपने आप में ही एक चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, BJP, Abhishek Gopal Bhargav, Attack, Face Book Post, BJP MP, Prahlad Patel


बता दें कि प्रहलाद पटेल ने बीजेपी सांसद की प्रतिनिधि मां के निधन पर श्रद्धांजलि प्रकट करते हुए एक फेसबुक पोस्टि किया था। जिस पर नेता प्रतिपक्ष के बेटे अभिषेक भार्गव ने आपत्ति जताते हुए कहा है जिस व्यक्ति ने चुनाव में भाजपा के खिलाफ खुलकर विरोध किया और जो व्यक्ति कांग्रेस का पोलिंग एजेंट रहा हो उस व्यक्ति को आप आज भी अपना सांसद प्रतिनिधि बता रहे हैं। 


PunjabKesari

यह लिखा है फेसबूक पोस्ट में 

गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि 'आदरणीय दमोह सांसद श्रीमान प्रहलाद पटेल आपका यह व्यवहार रहली विधानसभा के बीजेपी के स्वाभिमानी कार्यकर्ताओं के लिए अत्यंत पीड़ादायक है। जिस व्यक्ति ने विधानसभा चुनावों में बीजेपी का तन ,मन, धन से विरोध किया हो। जो व्यक्ति कांग्रेस का पोलिंग एजेंट ,काउंटिंग एजेंट रहा हो। उस व्यक्ति को आप आज भी अपना सांसद प्रतिनिधि बता रहे है ,लिख रहे हैं। अमित चौधरी की माता के निधन पर मैं भी शोक व्यक्त करता हूं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मेरा विषय अमित चौधरी नहीं है न ही ऐसे समय मे हम उनके ऊपर राजनीति करना चाहते हैं। हमारी आपत्ति शोक व्यक्त करने पर नहीं है यह सामाजिक शिष्टाचार है जिसका पालन हर राजनेता को करना चाहिए परंतु आदरणीय सांसद प्रहलाद पटेल का उनको आज भी अपना प्रतिनिधि बताना यह व्यवहार हमारे लिए घोर आपत्ति जनक है, क्षोभकारी और पीड़ादायक है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!