आत्महत्या करने बाघ के बाड़े में कूदा शख्स, बोला- मेरे शरीर से किसी जानवर का पेट भरता

Edited By meena, Updated: 22 Nov, 2019 05:06 PM

man jumped into tiger enclosure to commit suicide

इंदौर के चिड़ियाघर में शुक्रवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख़्स ने बाघ के बाड़े में कूदने की कोशिश की। शख्स को यूं कूदते देख चिड़ियाघर कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या करने...

इंदौर(गौरव कांछल): इंदौर के चिड़ियाघर में शुक्रवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख़्स ने बाघ के बाड़े में कूदने की कोशिश की। शख्स को यूं कूदते देख चिड़ियाघर कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या करने के लिए यह हरकत की थी।

PunjabKesari

वह जिस जगह कूदने वाला था, वहीं नीचे बाड़े में बाघ बैठा हुआ था। युवक ने बताया कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं हैं और वह परेशान हैं। कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

जू प्रभारी उत्तम यादव के अनुसार, बाड़े में कूदने वाले ने अपना नाम विजय झाला निवासी परदेशीपुरा बताया है। आज दोपहर करीब 12.45 बजे कर्मचारियों ने एक शख्स को बाड़े में लगी जाली पर चढ़ते देखा। कर्मचारियों ने तुरंत उसे नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह ऊपर की ओर बढ़ने लगा।

PunjabKesari

बड़ी मुश्किल से उसे नीचे उतारा और पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में शख्स ने बताया कि उसे जानवरों से प्रेम है इसलिए वह चाहता है कि उसके मरने से किसी जानवर का भेट तो भरता। उसके घर के हालात ठीक नहीं हैं।

PunjabKesari

2016 में उसकी सैलरी 6 हजार रुपए थी। इसके बाद उसने सिंहस्थ के समय एक छोटी सी दुकान खोली थी, जिसमें वह बिस्किट, पानी के पाउच बेचता था। इसके बाद जीएसटी लागू हुई, प्लास्टिक के गिलास पर भी बैन लग गया। वह पूरी तरह से बेरोजगार हो गया। बच्चे और पत्नी की जरुरतें पूरी नहीं कर पाया। वह अपनी जवाबदारी का निवर्हन नहीं कर पाया।

PunjabKesari

बेरोजगारी और कर्ज से परेशान होकर वह जीना नहीं चाहता इसलिए उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं हैं।इसलिए उसने अपने शरीर से किसी जानवर का भेट भरने की सोची।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!