owaisi ने कांग्रेस और बीजेपी पर साधा एक साथ निशाना, उदयपुर घटना को लेकर इंदौर में अलर्ट, पढ़िए आज की टॉप-10 खबरें

Edited By meena, Updated: 30 Jun, 2022 07:06 AM

owaisi targeted congress and bjp together

भोपाल पहुंचे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया है। असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने कहा कि मेरे से गुलाब जामुन खाकर क्या कांग्रेस के विधायक, बीजेपी में गए थे?

भोपाल: भोपाल पहुंचे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया है। असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने कहा कि मेरे से गुलाब जामुन खाकर क्या कांग्रेस के विधायक, बीजेपी में गए थे? यदि आप राज्यसभा ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को दे देते तो क्या चला जाता है। आप देना नहीं चाहते। कांग्रेस (congress) अपने घर को मजबूत करें। कल को मुर्गा बाग, गाय, दूध नहीं देती तो उसके लिए मैं जिम्मेदार रहूंगा क्या?

पूरी खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
अरूण यादव को कोई खरीद नहीं सकता, शिवराज जी आपने गलत जगह कोशिश की...कांग्रेस का सीएम पर पलटवार
खंडवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा अरुण यादव और कमलनाथ पर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने भी जवाबी हमला किया। म प्र में भाजपा ने धोखे से कांग्रेस को तोड़कर अपनी सरकार बनाई है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने कमलनाथ को महाराष्ट्र भेजा है। अरुण यादव के बारे में उन्होंने कहा कि अरुण यादव कांग्रेस के बड़े नेता है उन्हें कोई खरीद नहीं सकता। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गलत जगह प्रयास किया है। उन्हें ऐसी बयानबाजी शोभा नहीं देती है।

इंदौर-पीतमपुर-महू को मिलाकर मेट्रोपॉलिटन सिटी बनाएंगे- CM शिवराज सिंह चौहान
इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमारे सपनों का शहर कल आज और कल कार्यक्रम में प्रबुद्ध जनों के साथ मंच सांझा किया। इंदौर कार्बन क्रेडिट बेचने वाला देश का नहीं बल्कि एशिया का पहला शहर है। सीएम ने 2023 तक 700 करोड़ की लागत से मेट्रो की पहली लाइन शुरू करने की भी बात कही। सीएम ने कहा कि अगले 10 सालों में इंदौर हैदराबाद, बेंगलुरु सहित अन्य शहरों को विकास की गति में पछाड़ देगा। इंदौर का मास्टर प्लान काफी पारदर्शी होगा। इंदौर पीतमपुर महू को मिलाकर मेट्रोपॉलिटन सिटी बनाई जाएगी तो वही सुपर कॉरिडोर पर स्पोर्ट्स कांप्लेक्स भी बनेगा।

थाने में बिस्तर लेकर पहुंचे बीजेपी विधायक, घायल लोगों को न्याय दिलाने की खाई है 'कसम'
रीवा के मऊगंज थाना में आज उस वक्त हडकंप की स्थिति बन हुई जब मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल (bjp mla pradeep patel) सैकड़ों स्थानीय लोगों के साथ थाने पहुंचे और धरना देने लगे। हर बार की तरह इस बार भी भाजपा विधायक (bjp mla) अपना बोरिया बिस्तर लेकर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी के कक्ष में बिस्तर लगाकर धरना देने लगे

सिलावट की जुबान पर आया सच! कमलनाथ सरकार गिराने का लिया श्रेय
महाराष्ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच सिंधिया के कट्टर समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को गिराने का श्रेय खुद लिया है। दरअसल, जब तुलसी सिलावट से महाराष्ट्र में चल रही सियासत को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा आप गलत आदमी से सवाल पूछ रहे हो इसकी शुरुआत ही मैंने की थी।

मैंने राजनीति को कभी धंधा नहीं समझा, अफसोस राजनीति अब धंधा बन गई है- विवेक तन्खा
इंदौर में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव के चलते तमाम पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने कार्यालयों का शुभारंभ करना शुरू कर दिया हैं। जिसके लिये पार्टी से जुड़े बड़े-बड़े नेताओं को बुला कर प्रत्याशी उनके हाथो से फीता कटवा कर कार्यालय का उद्घाटन करवा रहे हैं। उसी कड़ी में इंदौर के खजराना क्षेत्र के वार्ड 38 के कांग्रेस प्रत्याशी सोफिया अन्नू पटेल के कार्यालय का शुभारंभ मध्यप्रदेश के राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने फीता काटकर किया। साथ ही मीडिया से मौजूदा हालात पर राजनीतिक चर्चा भी की।

उदयपुर की घटना कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण का नतीजा, हत्या का वीडियो देखने के बाद मैं सो नहीं पाया- विजयवर्गीय
उदयपुर की घटना को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण यह संभव हुआ है। जम्मू कश्मीर में तालिबानी आए तो कांग्रेसी कारण है, बंगाल के अंदर तालिबान आए तो उसकी जिम्मेदार कांग्रेस और टीएमसी है।

उदयपुर की घटना को लेकर इंदौर में अलर्ट, कमिश्नर बोले- शांति भंग करने वालों को बख्शा जाएगा
उदयपुर में दिनदहाड़े हुए जघन्य हत्याकांड को लेकर इंदौर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी है और सभी को इसका सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है। उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के बाद इंदौर पुलिस कमिश्नर ने शहर में धारा 144 पर सख्ती से कार्यवाही करने की बात की है।

5 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, सुरक्षित बाहर निकालना प्रशासन के लिए बना चुनौती
छतरपुर के ओरछा रोड थाना अंतर्गत नारायणपुरा में 5 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया। बताया जा रहा है कि बोरवेल खेत में बना है और बच्चा खेलते खेलते 30 फीट नीचे गिर गया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिसबल मौके पर पहुंचा है और बच्चे की तलाश जारी है।

टीकमगढ़ में कुएं में मिले मां समेत 3 बेटियों के शव, आत्महत्या या हत्या जांच में जुटी पुलिस
टीकमगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला समेत तीन बच्चियों की लाशें कुएं में मिली है। आरोप है कि महिला ने परिवारिक कलह के चलते तीन बच्चियों समेत कुएं में  छलांग लगा दी। घटना में चारों की मौत हो गई। कुएं से एक साथ 4 शव निकाले गए। जिसे लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि महिला ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चर्चित डॉ नीरज पाठक हत्याकांड में प्रोफेसर पत्नी को आजीवन कारावास...करंट लगाकर की थी हत्या
छतरपुर में डॉक्टर नीरज पाठक की हत्या करने के जघन्य मामले में तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश, राजेश कुमार देवलिया, छतरपुर की न्यायालय ने आरोपिया पत्नी ममता पाठक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। डॉ नीरज पाठक की पत्नी ममता पाठक ने उनको बिजली का करंट लगाकर मार डाला था। तृतीय अपर सत्र न्‍यायाधीश छतरपुर राजेश कुमार देवलिया की अदालत ने आरोपिया ममता पाठक को भादवि की धारा 302 में आजीवन कारावास एवं 10000 रुपये जुर्माना की सजा सुनाई।

धमकाकर नहीं, काम के आधार पर मांगिए वोट, इंदौर की जनता असलियत दिखा देगी, CM शिवराज पर बरसे संजय शुक्ला
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि जब इंदौर नगर निगम में बैठकर 20 साल में भाजपा के द्वारा विकास किया गया है, तो इस बार के चुनाव में बार-बार इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है? शुक्ला ने कहा कि 20 साल में आपने यदि विकास किया है तो अब इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है?

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!