हाईपर क्लब में पार्टी के दौरान चली गोली, प्रेमिका के चक्कर में भिड़े दो बदमाश

Edited By meena, Updated: 12 Feb, 2024 01:24 PM

raipur bullet fired during party in hyper club

रायपुर के वीआईपी रोड स्थित हाईपर क्लब में पार्टी के दौरान आधी रात में गोली चली...

रायपुर (सचिन बहरानी): रायपुर के वीआईपी रोड स्थित हाईपर क्लब में पार्टी के दौरान आधी रात में गोली चली। बताया जा रहा है कि विकास अग्रवाल और रोहित तोमर के बीच पुराने प्रेम प्रसंग की बात पर विवाद के दौरान विकास अग्रवाल पर गोली चलाई। दोनों आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने विकास अग्रवाल, रोहित तोमर और उसके साथी सारंग मंधान को गिरफ्तार किया है। रोहित तोमर पुराना बदमाश है जिस पर पूर्व में भी कई थानों में मामले दर्ज है। कई बार जेल जा चुका है। इसका भाई भी रूबी तोमर आदतन अपराधी है। ये लोग पुरानी बस्ती थाने के निगरानी शुदा गुंडे की लिस्ट में भी शामिल है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि, रायपुर हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर शख्स के बीच पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए अवैध पिस्टल से गोली चला दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को लेकर रायपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि श्रीनगर गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल ने हवाई फायरिंग की है। हाईपर क्लब में रोहित तोमर नामक व्यक्ति से विवाद में गोली चली है। दोनों ही पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। वीरेंद्र सिंह तोमर (रूबी) रोहित तोमर दोनों पुरानी बस्ती थाना के निगरानी शुदा बदमाश है।

PunjabKesari

रोहित तोमर और वीरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह आदतन अपराधी है। इनका मुख्य काम सूदखोरी ब्याज का काम है। इन दोनों भाइयों की धमक इस शहर में इस तरह से है जिसको चाहते हैं। उसके साथ कोई भी घटना का अंजाम दे देते हैं। पुरानी बस्ती थाना अंतर्गत भाटागांव साईं विला कॉलोनी में इन अपराधियों का एक बड़ा मकान है। यहीं से यह अपने सुधखोरी का बिजनेस संचालित करते हैं। भोले भाले छत्तीसगढ़ियों को मजबूर लोगों को 10 से 15 -20 परसेंट पर पैसा देते हैं और मजबूर लोग पैसा ना देने की स्थिति में जबरन उनके साथ मारपीट गाली गलौज की घटनाएं उनके लिए आम बात है। सब्जी वाले छोटे-मोटे व्यापारियों को टारगेट करते हैं और पैसा वसूली के लिए 15- 20 लैठातों को पाल कर रखा है। पैसा ना देने की स्थिति में इनके लठैत और रोहित तोमर तमाम लोग मारपीट करते हैं। वैसे देखा जाए तो सरकार सुधखोरी को लेकर कई तरह के कानून बनाए है लेकिन इन अपराधी भाइयों के ऊपर यह कानून लागू नहीं होता है।

भाटागांव साई विला कॉलोनी पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में आता है। इन आरोपियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि पुलिस इनके गिरेवान में हाथ नहीं डालती क्योंकि लोग बताते हैं। पुरानी बस्ती थाना में पुलिसवालों का पैसा बंधा हुआ है। इनके रसूक के सामने पुलिस नतमस्तक हो जाती है क्योंकि कहते हैं कि पैसा सबका बाप...होता है और पुलिस वाले इसी पैसे के दम इनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं करते हैं और यह दोनों आरोपी भाई आए दिन शहर में तांडव करते रहते हैं।

PunjabKesari

दोनों शातिर भाई जमकर पॉलीटिशियन और धार्मिक गुरुओं का दुरुपयोग करते हैं

वीरेंद्र सिंह तोमर और रोहित तोमर दोनों इतने शातिर हैं कि अपने गुनाह को छुपाने के लिए शहर के चारों विधायकों के साथ पूरे शहर में अपनी फोटो लगाकर लोगों को यह बताने की कोशिश करते हैं कि हम राजनीतिक में बहुत ज्यादा पकड़ रखते हैं। पूरे शहर में, विधायक राजेश मूरत, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक पुरंदर मिश्रा, विधायक मोती लाल साहू, तमाम लोगों के साथ दोनों भाई अपनी फोटो लगाकर अपना धमक दिखाने की कोशिश करते हैं और इसी धमक के साथ इनका ब्याज का धंधा पूरे प्रदेश में अच्छे से फल फूल रहा है।

इन दोनों निगरानी सुधा बदमाशों ने धर्म गुरुओं को भी नहीं छोड़ा

ब्याज के धंधे में दोनों भाई इतनी तेजी से पैसा कमाया और पैसे के दम पर तमाम बड़े राजनीतिक पॉलिटिशियन को अपने आभामंडल में फंसा लेते हैं। वहीं कई धर्म गुरुओं को भी अपने पैसे के आभामंडल में उतार लेते हैं। अभी कुछ दिन पहले पूरी के शंकराचार्य महाराज साई विला कॉलोनी में आगमन हुआ था और इन दोनों भाइयों ने उनके नाम पर अपनी रसूख को बड़ा करने की कोशिश किया। लोगों को यह बताने की कोशिश करते हैं कि हम बहुत ही अच्छे हैं और हमारा काम बहुत अच्छा है लेकिन भोले भाले छत्तीसगढ़ियों से पूछोगे तो इनके आतंक से सभी परेशान हैं। वही देखा जाए तो छत्तीसगढ़ की लचर पुलिस व्यवस्था से यह शातिर अपराधी बचते रहे हैं हालांकि शहर में इतना बड़ा गोली कांड हो चुका है। इस गोली कांड के बाद अब पुलिस क्या कदम उठाती है यह पूरा मामला भविष्य के गर्भ में है।

PunjabKesari

वीरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह 302 का आरोपी है मामला कोर्ट में चल रहा है

वीरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह के ऊपर 302 का मामला चल रहा है जिसमें यह शातिर आरोपी एक मुस्लिम व्यक्ति के ऊपर गोली चल दिया था जिसमें उस व्यक्ति की मौत हो गई थी हालांकि यह पूरा मामला कोर्ट में है। वैसे देखा जाए तो इन आरोपियों की पूरे शहर में सभी थानों में अपराध दर्ज हैं लेकिन यह आरोपी ब्याज से कमाए पैसे से सभी पुलिस वाले और अधिकारियों का मुंह बंद कर देते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!