रतलाम प्राचार्य के निलंबन पर शिवराज ने कमलनाथ को घेरा, बोले- वीर सावरकर की घृणा ने आपको अंधा बना दिय

Edited By meena, Updated: 15 Jan, 2020 05:45 PM

shivraj encircles kamal nath on ratlam principal s suspension

मध्य प्रदेश में वीर सावरकर पर राजनीति गरमाई हुई है। रतलाम में सरकारी स्कूल के प्राचार्य को स्कूल में वीर सावरकर की फोटो लगी कॉपिया बांटने को लेकर निलबिंत करने को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सीएम...

भोपाल: मध्य प्रदेश में वीर सावरकर पर राजनीति गरमाई हुई है। रतलाम में सरकारी स्कूल के प्राचार्य को स्कूल में वीर सावरकर की फोटो लगी कॉपिया बांटने को लेकर निलबिंत करने को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ ने बड़ा हमला किया है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

शिवराज सिंह ने रतलाम के स्कूल प्राचार्य के निलंबन को लेकर सीएम कमलनाथ से सवाल किया। उन्होंने कहा कि आपको वीर सावरकर से इतनी घृणा है कि आपको उसने पूरी तरह से अंधा बना दिया है। कांग्रेसी सोच के कारण ही आप अपने ही देश की महान विभूतियों का अपमान कर रहे हैं। आपके इस कृत्य से प्रदेश शर्मसार हुआ है।

 


एक अन्य ट्वीट करते हुए शिवराज सिंह ने कमलनाथ को संबोधन करते हुए कहा कि यदि आपने देश की इस महान विभूति, स्वतंत्रता सेनानी, वीर सावरकर के बारे में पढ़ा होता तो आप ऐसा निकृष्टतम कृत्य ना करते। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, मैं वीर सावरकर जनहितार्थ समिति से आग्रह करता हूं कि एक कॉपी आपको भी भेजें, ताकि आप इस महान विभूति द्वारा राष्ट्र के लिए किये योगदान को जान सकें।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने रतलाम प्राचार्य के निलंबन की निंदा करते हुए कहा कि राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित और शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम देने वाले प्राचार्य को निलंबित करने का समाचार सुनकर मन विचलित है। यह बेहद दुखद और निंदनीय भी है। इस ओछी राजनीति की मैं कड़ी निंदा करता हूं और तत्काल प्राचार्य को बहाल करने की मांग करता हूं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!