कांग्रेस समर्थन दे रहे SP विधायक ने जताई नाराजगी, मंत्रियों पर लगाए बड़े आरोप

Edited By meena, Updated: 29 Aug, 2019 03:47 PM

sp mla giving pro congress expressed displeasure

समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला की नाराजगी ने कमलनाथ सरकार की मुश्किलों में इजाफा किया है। विधायक ने आरोप लगाते हुए नारजगी जाहिर की है कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे...

भोपाल: समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला की नाराजगी ने कमलनाथ सरकार की मुश्किलों में इजाफा किया है। विधायक ने आरोप लगाते हुए नारजगी जाहिर की है कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे। इतना ही नहीं राजेश शुक्ला ने यहां तक कह दिया है कि कुछ मंत्री खुद को भगवान समझने लगे हैं और विधायकों को बेइज्जत कर रहे हैं।

PunjabKesari

वनमंत्री पर लगाए शुक्‍ला ने आरोप
विधायक राजेश शुक्ला ने वनमंत्री उमंग सिंहार पर आरोप लगाए कि वे उनसे मुलाकात के लिए बंगले पर डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की। राजेश शुक्ला ने सीएम कमलनाथ से किसी तरह की नाराजगी होने से इनकार किया है और कहा है कि वो मंत्रियों की शिकायत को सीएम तक लेकर जाएंगे।
बता दें कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार 4 निर्दलीय विधायकों के साथ एसपी और बीएसपी विधायकों के सहयोग से चल रही है। इनमें से विधायक राजेश शुक्ला एसपी के इकलौते विधायक हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कही ये बात
वहीं विधायक की नाराजगी को देखते हुए भूपेंद्र गुप्ता (उपाध्यक्ष, मीडिया सेल, कांग्रेस) ने कहा कि कमलनाथ की सरकार काम करने वाली सरकार है। पहले की सरकारों में बल्लभ भवन में सन्नाटा पसरा रहता था। विधायक हो या आम जनता सबकी सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं। सरकार सबके कार्य को प्राथमिकता से करेगी तथा सबकी नाराजगी को दूर कर लिया जाएगा।

PunjabKesari


भाजपा ने लिया आड़े हाथ
नाराजगी की बात सामने आते ही भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पीड़ा एसपी विधायक की नहीं है कांग्रेस के खुद के विधायक अपनी पीड़ा सामने ला चुके हैं। जैसे ही इनके पीसीसी अध्यक्ष का ऐलान होगा ये पीड़ा और तेजी से उभरकर सामने आने वाली है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!