बड़वाह में सौतेले पिता की दरिंदगी, 13 वर्षीय बेटी को धमकाकर चार दिनों तक करता रहा दुष्कर्म...

Edited By Himansh sharma, Updated: 11 Feb, 2024 12:20 PM

stepfather raped a 13 year old girl in khargone

सौतेले बाप के द्वारा नाबालिक बेटी को डरा धमकाकर चार दिन तक दुष्कर्म करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह में सौतेले बाप के द्वारा मासूम 13 वर्षीय नाबालिक बेटी को डरा धमकाकर चार दिन तक दुष्कर्म करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पिता की काली करतूत का पता लगने के बाद मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची ओर अपने पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को बड़वाह के दशहरा मैदान से गिरफ्तार किया है।आरोपी पिता अपनी 13 साल की बेटी को अकेले में ले जाकर बीते चार दिनों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। 


 पिता द्वारा की जा रही हरकत के बारे में कुछ लोगों द्वारा उसकी सच्चाई पीड़िता की माँ को बताई गई। इसके बाद मां ने बड़वाह थाने पहुंचकर नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया की आरोपी मूल रूप से खंडवा जिले के पुनासा तहसील क्षेत्र का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ बीते दो माह से अधिक समय से बड़वाह क्षेत्र में रहकर पूरा परिवार मजदूरी का कार्य करता है। आरोपी की नियत शुरू से ही अपनी बेटी पर खराब थी। जब माँ काम करने जाती तो वह मौके का फायदा उठाकर अपनी बेटी को डरा-धमकाकर उस से लगातार 4 दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। 

 

वह उसकी मां को मार डालने की धमकी देता था। जिसके डर से नाबालिग अपने साथ हो रहे इस अपराध को सहती रही। दुष्कर्म करने के लिए वह बेटी को नदी-नाले के किनारे या झाड़ियो में लेकर जाता था। ऐसा करते हुए उसे किसी परिचित ने देख लिया और माँ को पूरी बात बता दी। जिसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंची। उसने अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत बड़वाह थाने में दर्ज कराई है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया की दस साल पहले उसका पति छोड़कर चला गया था। तब उसने आरोपी से दूसरी शादी की,तब से वह आरोपी के साथ ही रह रही थी। थाना प्रभारी  ने बताया कि आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के कुछ ही घंटे बाद उसे दशहरा मैदान क्षेत्र से गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!