मुरैना में दर्दनाक हादसा, पीछे से डंपर की टक्कर से अनियंत्रित बोलेरो आगे जा रहे डंपर में घुसी, 5 की मौत, 3 गंभीर घायल

Edited By meena, Updated: 02 Nov, 2022 11:13 AM

tragic accident in morena 5 killed 3 seriously injured

मुरैना के नूराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 पर हादसा हो गया। जहां बोलेरो गाड़ी को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी इससे बोलेरो गाड़ी आगे जा रहे दूसरे डंपर में जा घुसी। इससे बुलेरो गाड़ी में सवार 8 लोगों में से 5 की दर्दनाक मौत हो गई।

मुरैना(अमन सक्सेना): मुरैना के नूराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 पर हादसा हो गया। जहां बोलेरो गाड़ी को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी इससे बोलेरो गाड़ी आगे जा रहे दूसरे डंपर में जा घुसी। इससे बुलेरो गाड़ी में सवार 8 लोगों में से 5 की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि बाकी के लोगों को मुरैना जिला अस्पताल लाया गया जिनमें से 2 और लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं 3 लोगों को ग्वालियर रेफर किया था जहां इलाज के दौरान 1 और व्यक्ति की मौत हो गईष फिलहाल तीन अन्य का जारी इलाज है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक 3 में से एक व्यक्ति की हालत अभी गंभीर है। मृतकों में विद्याराम उम्र 43 वर्ष एवं भारत उम्र 40 वर्ष की मुरैना में मौत हो गई जिसका पीएम किया जा रहा है। वही ग्वालियर में केशव नामक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। साथ ही नूराबाद में घटनास्थल पर रामपत और देवेंद्र की मौत हो गई थी। वहीं भूपेंद्र सिंह, कलियान सिंह, रामजीलाल गंभीर घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है। सभी मृतक बितोली गांव के बताए गए हैं। बता दें कि सभी ग्रामीण बोलेरो में सवार होकर ग्वालियर से लौटकर अपने गांव बितोली की तरफ जा रहे थे तभी नेशनल हाईवे पर हादसा हो गया।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!