कोरोना का डर फिर भी उपचुनाव की तैयारियों में लग रही भारी भीड़, कहीं भारी न पड़ जाएं ये चुनाव!

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 12 Oct, 2021 08:15 PM

yet there is a huge crowd in the preparations for the by election

प्रदेश में कोरोना को लेकर त्योहारों पर गाइड लाइन प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई है। और उस गाइड लाइन के तहत मंदिर व माता के पंडालों में मास्क लगाकर कम संख्या में शामिल होने का आदेश जारी किया गया। लेकिन खंडवा लोकसभा उपचुनाव में भीकनगांव विधानसभा...

खरगोन (ओम रामनेकर): प्रदेश में कोरोना को लेकर त्योहारों पर गाइड लाइन प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई है। और उस गाइड लाइन के तहत मंदिर व माता के पंडालों में मास्क लगाकर कम संख्या में शामिल होने का आदेश जारी किया गया। लेकिन खंडवा लोकसभा उपचुनाव में भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र झिरन्या में मतदाताओं से अपील करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें करीब 1700 लोग जुटे। देखकर समझ में ही नहीं आया कि भीड़ कोरोना से बचने की अपील के लिए है या कोरोना बढ़ाने के लिए।

PunjabKesari, corona, guideline, madhya pradesh, khargone, by-election, crowd, violation of corona rules

आप देख सकते हैं कि भीड़ में महिलाओं ने अपने मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सरकार ने कोरोना की गाइड लाइन में छूट दे रखी है, या कोरोना खत्म हो गया है। यह आयोजन जिला प्रशासन द्वारा किया गया था। जिसमे अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे। उन्होंने भी कोरोना गाइड लाइन का पालन क्यों नही कराया। इस आयोजन में बिना मास्क के महिलाएं गरबा खेल रही हैं, ग्रामीण मतदान की शपथ ले रहे हैं। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सरकार की कोरोना की गाइड लाइन केवल आम जनता के लिए है, सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के लिए नहीं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!