दिग्गी राजा को बाहर करेंगे राहुल?, दिग्विजय के मुंह में गुप्तरोग हुआ है- भार्गव, पढ़िए 8 मार्च की बड

Edited By Vikas kumar, Updated: 08 Mar, 2019 07:16 PM

digvijay has got a lot of grief bhargava read big news on march 8

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय के पुलवामा हमले के बदले एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर देश-प्रदेश में सियासत गरमा गई है। विपक्ष द्वारा जमकर दिग्विजय और कांग्रेस की घेराबंदी की जा रही है....

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय के पुलवामा हमले के बदले एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर देश-प्रदेश में सियासत गरमा गई है। विपक्ष द्वारा जमकर दिग्विजय और कांग्रेस की घेराबंदी की जा रही है। यहां तक की पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दिग्विजय के बयान पर सवाल उठा चुके हैं।  लेकिन दिग्विजय अपने बयान पर अड़े हुए हैं और सबूत मांग रहे है। साथ ही दिग्विजय,भाजपा नेताओं द्वारा उन्हे देशद्रोही बताने पर मुकादमा दर्ज करवाने की बात तक कह चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि 'पुलवामा हमले में पार्टी का स्टैंड क्लियर करें या दिग्विजय और हरिप्रसाद को बाहर निकालें।'लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। भाजपा के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित टिप्पणी की है। दिग्विजय द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार देने पर भार्गव ने कहा कि 'दिग्विजय सिंह की उंगलियों और मुंह में एक गुप्तरोग है।'

PunjabKesari

पढ़िए आज की बड़ी खबरें 

 

  • पुलवामा हमले पर पार्टी का स्टैंड क्लियर करें राहुल, वरना दिग्विजय को बाहर निकालें: शिवराज
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय के पुलवामा हमले के बदले एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर देश-प्रदेश में सियासत गरमा गई है। विपक्ष द्वारा जमकर दिग्विजय और कांग्रेस की घेराबंदी की जा रही है। यहां तक की पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दिग्विजय के बयान पर सवाल उठा चुके हैं।  लेकिन दिग्विजय अपने बयान पर अड़े हुए हैं और सबूत मांग रहे है। साथ ही दिग्विजय,भाजपा नेताओं द्वारा उन्हे देशद्रोही बताने पर मुकादमा दर्ज करवाने की बात तक कह चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि 'पुलवामा हमले में पार्टी का स्टैंड क्लियर करें या दिग्विजय और हरिप्रसाद को बाहर निकालें।'

    PunjabKesari
     

  • नेता प्रतिपक्ष के बिगड़े बोल, कहा-दिग्विजय के मुंह में गुप्तरोग है
    लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। भाजपा के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित टिप्पणी की है। दिग्विजय द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार देने पर भार्गव ने कहा कि 'दिग्विजय सिंह की उंगलियों और मुंह में एक गुप्तरोग है।' जब भार्गव बोल रहे थे तब कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने भार्गव के बयान पर जमकर ठहाके भी लगाए। इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस जमकर पलटवार कर रही है।

    PunjabKesari
     

    Video: लोकसभा चुनाव के करीब मोदी के मंत्री का झूठ आया सामने
    मध्यप्रदेश में रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से मक्सी रेलवे स्टेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई है। इन तस्वीरों को लेकर आमजन में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि यह तस्वीरें बहुत ही फर्स्ट क्लास स्टेशन की दिखाई दे रही है। जबकि मक्सी रेलवे स्टेशन ऐसा है ही नहीं। रेल मंत्री पीयूष गोयल की पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स उन्हें लगातार कमेंट कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। 
     

    PunjabKesari

    इनकम टैक्स का खुलासा, IMA प्रेसीडेंट अस्पताल में रसीदों के घोटाले में 52 बड़े डॉक्टर उलझे
    इनकंम टैक्स टीम द्वारा जिला मेडिकल एसोसिएशन के प्रेसीडेंट डॉ. अनिल विजयवर्गीय के बंगाली चौराहा स्थित शकुंतला देवी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पर की गई अचानक जांच में कई गैरकानूनी तथ्य सामने आए हैं। अस्पताल में मरीजों से ली जा रही फीस का एक बड़ा हिस्सा नकद में लिया जाता था और इसका पूरा हिसाब एक कच्चे रजिस्टर में रखा जा रहा था।

     

  • 'महिला दिवस' मासूम को मिला इंसाफ, रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा
    8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर जहां महिलाओं के आत्मसम्मान और रक्षा के लिए पूरा देश महिलाओं को सम्मानित कर रहा है। वहीं बुरहानपुर के जिला न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। मामला बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद का है। जहां 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन साढ़े तीन साल की एक मासूम बच्ची लापता हो गयी थी। उसके साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने दुष्कर्म कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को गांव के ही समीप नाले में फेंक दिया था।

     

  • संकट में किसान: खेत में बहाया पसीना, दाम नहीं मिले तो फ्री में बांट दिया प्याज
    मध्य प्रदेश में प्याज एक बार फिर किसानों की आंखों से आंसू निकाल रही है। साल 2016 में प्याज के गिरते दामों के चलते प्रदेश में बड़ा किसान आंदोलन हुआ था, जिसने मालवा में कोहराम मचा दिया था। अब एक बार फिर प्याज से दामों को लेकर किसान नाराज हैं। किसानों ने जिस प्याज को प्रति हेक्टेयर प्रति किलो 10 रुपए खर्च कर बुआई की, उसी प्याज के दाम उसे मंडी में 2 से 3 रुपए किलो मिल रहे हैं। प्रति किलो 7 रुपए तक का नुकसान होने से प्याज जानवरों को खिलाने, फेंकने व मुफ्त में बांटने की नौबत आ गई है। प्याज के सही दाम नहीं मिलने और सरकार द्वारा उनकी कोई सुध नहीं लेने पर शुक्रवार को खंडवा में किसानों ने राह चलते लोगों को मुफ्त में अपनी मेहनत की उपज को बाँट दिया।  नगर निगम के सामने किसानों ने धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पंधाना के विधायक राम डागोरे भी शामिल हुए।

     

  • घड़ी डिटर्जेंट कंपनी में बड़ी लापरवाही, हौज में मिली कर्मचारी की लाश
    औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर सेक्टर नम्बर 3 में स्थित देश की जानी मानी डिटर्जेंट कंपनी घड़ी में गुरुवार रात की शिफ्ट में कार्य करने गए संदीप पिता सुरेश पंवार उम्र 27 वर्ष निवासी सागौर की लाश फेक्ट्री परिसर में स्थित एक गंदे पानी के हौज के बाहर मिली।

     

  • Video: कमल राज में पशु हांकने की नौकरी करेंगे MP के ग्रेजुएट युवा
    प्रदेश में कमलनाथ सरकार बेरोजगारी से निपटने के लिए स्वाभिमान योजना में युवाओं को मवेशियों को हांकने की भी ट्रेनिंग देगी। इसके लिए बकायदा सरकार ने आवेदन भी बुलाए है। 100  दिन की ट्रेनिंग के बाद इस पद के लिए सरकार 4000  हजार रुपए स्टायपेंड भी देगी। इस योजना का लाभ 21  से 30  साल तक के युवा ले सकते है। सरकार के इस फैसले का विपक्ष ने मजाक उड़ाया है। विपक्ष का कहना है कि ऐसे करके सरकार ना सिर्फ बेरोजगारी बल्कि युवाओं का भी देशभर में मजाक बना रही है। इधर, सरकार के इस फैसले की चर्चा सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है। कुछ इसे सही तो कुछ इसे गलत बता रहे है।


     

  • पुलिस विभाग में तबादलों को गृह मंत्री ने बताया 'रुटीन प्रक्रिया', BJP ने साधा था निशाना
    मध्य प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार द्वारा पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर किए गए तबादलों पर बीजेपी के सवाल उठाने के बाद राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन ने जवाब दिया है। उन्होंने इसे 'रूटीन प्रक्रिया' बताया है और कहा है, 'पुलिस विभाग में तबादले रूटीन प्रक्रिया के तहत किए गए थे। कुछ तबादलों को रद्द भी किया गया था लेकिन अब तबादलों की यह प्रक्रिया बंद हो चुकी है।' 

    PunjabKesari
     

  • इंटरनेट डांसिंग सेंसेशन 'डब्बू अंकल' अब बैनी व जसीम के साथ लगाएंगे ठुमके
    गोविंदा के गाने 'मय से न मीना से न साकी से' पर डांस करके रातों रात मशहूर हुए भोपाल के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर साहब उर्फ डब्बू अंकल इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए हैं। जहां भी देखो सिर्फ उनके ही चर्चे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी उनके एक के बाद एक डांस वीडियो सामने आ रहे हैं।

    PunjabKesari
     

  • 'व्यापमं' का दूसरी बार बदलेगा नाम, कमलनाथ सरकार कर रही तैयारी
    बीते साल शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश के इतिहास के सबसे बड़े घोटाले के बाद व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) का नाम बदल कर प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) कर दिया था। वहीं अब सत्ता में आते ही कांग्रेस ने फिर से इसका नाम बदलने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश की कमलनाथ सरकार पीईबी को नया नाम 'राज्य कर्मचारी चयन आयोग' देने के मूड में है। इसके लिए तकनीकी शिक्षा विभाग ने तैयारियां भी कर ली है। जल्द ही यह प्रस्ताव राज्य शासन को भेजा जाएग और फिर नाम परिवर्तित किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!