गोडसे 'देशभक्त' बयान पर साध्वी प्रज्ञा की सफाई, बोली- मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

Edited By meena, Updated: 29 Nov, 2019 03:06 PM

today sadhvi pragya will give clarification on godse s statement in lok sabha

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बयान पर आज साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सदन में अपनी सफाई पेश की। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब किया है। साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे बयान पर सफाई पेश करते हुए कहा...

भोपाल: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बयान पर आज साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सदन में अपनी सफाई पेश की। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब किया है।बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने संसद में कहा कि ‘मेरे बयान से यदि किसी प्रकार से कोई चोट पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहती हूं’। परन्तु मैं यह भी कहना चाहती हूं कि संसद में मेरे बयानों को तोड़मरोड़कर प्रस्तुत किया गया। यह निंदनीय है। महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए काम का मैं सम्मान करती हूं।

PunjabKesari

इशारों-इशारों में साधा राहुल गांधी पर निशाना
साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ’इसी सदन के एक सदस्य के द्वारा मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा गया। मेरे खिलाफ अदालत में कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ। बिना आरोप साबित हुए मुझे अपमानित किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि लोकसभा सत्र के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को देशभक्त कहा था। इस विवादित बयान के बाद भाजपा की अनुशासित समिति ने उन्हें केंद्रीय डिफेंस कमेटी से बाहर कर दिया था। वहीं भाजपा ने उन्हें संसदीय दल की बैठकों में भी नहीं आने का फरमान सुनाया गया है।

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस के कई नेताओं ने उनके बयान की खूब निंदा करते हुए उनकी सदस्यता खत्म करने की मांग भी की थी। हालांकि साध्वी प्रज्ञा ने इस पर सफाई पेश करते हुए ट्वीट किया था कि मैंने उधम सिंह का अपमान सहन नहीं किया इसलिए यह बयान दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!