कांग्रेस को झटका, टिकट ना मिलने से नाराज नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Edited By meena, Updated: 07 Oct, 2020 11:10 AM

unhappy over not getting ticket pratap singh mavai resigned from congress

राजगढ़ की ब्यावरा विधानसभा सीट के अलावा कांग्रेस राज्य की 28 सीटों में से 27 पर अपने प्रत्याशियों का मैदान में उतार चुकी है। मंगलवार को कांग्रेस ने अपनी तीसरी और 4 प्रत्याशियों की सूची जारी की। जबकि बदनावर सीट पर प्रत्याशी बदला गया है। लेकिन जैसे ही...

मुरैना(गिर्राज शर्मा): राजगढ़ की ब्यावरा विधानसभा सीट के अलावा कांग्रेस राज्य की 28 सीटों में से 27 पर अपने प्रत्याशियों का मैदान में उतार चुकी है। मंगलवार को कांग्रेस ने अपनी तीसरी और 4 प्रत्याशियों की सूची जारी की। जबकि बदनावर सीट पर प्रत्याशी बदला गया है। लेकिन जैसे ही प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी हुई वैसे ही कांग्रेस में गुटबाजी भी चरम पर पहुंच गई। मावई विधानसभा पर टिकट ना मिलने से नाराज नेता ने इस्तीफा दे दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, मावई विधानसभा सीट पर प्रताप सिंह मावई टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे लेकिन पार्टी ने उनका टिकट काट कर राकेश मावई को टिकट दे दिया। जिससे नाराज नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

PunjabKesari

बता दें कि प्रताप सिंह माधवराव सिंधिया के कट्टर समर्थक व कांग्रेस के पूर्व विधायक स्वर्गीय सोबरन सिंह मावई के पुत्र हैं। प्रबल प्रताप मावई पूर्व में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समय कांग्रेस से निष्काषित हो चुके हैं। लेकिन कुछ देर पार्टी से दूर रहने के बाद वे दोबारा दिग्विजय खेमे में शामिल हुए थे। इस बार फिर से प्रबल प्रताप का टिकट काटकर मुरैना विधानसभा से इनके चचेरे भाई राकेश मावई को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!